3 स्कूली छात्रों ने 11 साल की मासूम का गैंगरेप किया, जिंदा जला डाला | CRIME NEWS

24 March 2018

नई दिल्ली। असम के नागांव जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां तीन दरिंदों ने एक 11 साल की मासूम लड़की के साथ पहले सामूहिक बलात्कार किया और फिर उसे जिंदा जला दिया. बीती देर रात मासूम की मौत हो गई. वारदात नागांव के लालुंग गांव की है. मृतक बच्ची 5वी कक्षा की छात्रा थी. वारदात के बाद उसे गंभीर हालत में गुवाहाटी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मगर डॉक्टर उसे बचा नहीं पाए. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों में से दो को गिरफ्तार कर लिया. तीसरा आरोपी फरार है.

अस्पताल में बच्ची का इलाज करने वाले डॉक्टरों के मुताबिक उसकी हालत बहुत नाजुक थी. उसे कई अंदरूनी चोटें आई थीं. साथ ही वह बुरी तरह से जल चुकी थी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उपचार के दौरान पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया गया था. उसने तीनों आरोपियों की पहचान भी कर ली थी. शिनाख्त के आधार पर ही पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वे दोनों नाबालिग हैं. उन्हें किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया. अब उनके खिलाफ आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है

नागांव के पुलिस अधीक्षक शंकर रायमय ने बताया कि तीनों आरोपी मृतका के गांव के रहने वाले हैं. वह तीनों को जानती थी. उन तीनों ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया, जब बच्ची के माता-पिता घर पर नहीं थे. रेप के बाद तीनों ने उस पर केरोसीन ऑयल डालकर आग लगा दी.

पीड़ित ने मरने से पहले पुलिस को बयान दर्ज करा दिया था. एसपी के मुताबिक गंभीर रूप से जल जाने के कारण उसका मेडिकल नहीं किया जा सकता था. पुलिस बलात्कार और हत्या मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है. बता दें कि नागांव में इससे पहले 17 मार्च को भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था.

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week