मंत्री जयंत मलैया ने दिया ऐसा बयान, हर कांग्रेसी शर्मसार हो जाएगा | MP NEWS

Saturday, March 24, 2018

जबलपुर। वित्त मंत्री जयंत मलैया महिला गृह उद्योग के कार्यक्रम में शामिल होने जबलपुर पहुंचे। यहां उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि 15 साल विपक्ष में रहने के बाद भी कांग्रेस विरोध करना तक नहीं सीख पाई। वित्त मंत्री मलैया के मुताबिक कांग्रेस पार्टी बहुत सुस्त है और उसे सरकार का विरोध करना भी नहीं आता है। उनका काम ही विरोध करना है, लेकिन कांग्रेस के लोग बहुत आराम से विरोध कर रहे हैं, वह भी अपनी सुविधा के हिसाब से। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस में बिल्कुल तीखापन नहीं है, हम विपक्ष में थे तो जरा-जरा सी बात पर सड़क पर आ जाते थे, जेल भर देते थे लेकिन, 15 साल विपक्ष में रहने के बाद भी कांग्रेस हर चीज का बेहद हल्के अंदाज में विरोध करती है। मलैया ने कहा कि उन्होंने कभी कांग्रेसियों को डंडे खाते, जेल जाते, भागते नहीं देखा। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि हम लोग सही काम कर रहे हैं, हम लोगों से भी गलत काम होता होगा लेकिन, कांग्रेस को जैसा विरोध करना चाहिये, वैसा न तो विधानसभा में दिखाई देता है और न ही बाहर। 

वहीं प्रदेश में बढ़ रहे महिला अपराधों पर सरकार का बचाव करते हुए उन्होंने कहा कि लोग अपने हिसाब से अलग-अलग आंकड़े बताते हैं, जबकि स्थिति सामान्य है। इसके बावजूद सरकार ने मनचलों को सबक सिखाने के लिये अभियान शुरू किया है। इसके साथ ही उन्होंने जनता से भी सक्रिय रहने की बात कही ताकि महिलाओं को कहीं भी आने-जाने में परेशानी का सामना न करना पड़े। उन्होंने कहा कि हर चीज सरकार और पुलिस के भरोसे न छोड़ें।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week