अच्छे नहीं है HOD अच्छेलाल, उन्हे हटाइए: छात्राओं के बयान | BHOPAL NEWS

23 March 2018

भोपाल। BARKATULLAH UNIVERSITY में भाषा विभाग के एचओडी अच्छेलाल को छात्राओं ने एचओडी पद से हटाने की मांग की है। गुरुवार को छात्राओं ने यहां की महिला उत्पीड़न समिति के समक्ष अपने बयान दिए। इसमें पांच छात्राएं शामिल हुईं। छात्राओं ने बेहिचक अपने बयान दर्ज कराए एवं प्रमाण के तौर पर आॅडियो क्लिप भी दी। छात्राओं ने बीयू प्रबंधन पर आरोप लगाया कि वो अच्छेलाल को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। 

जानकारी के मुताबिक छात्राओं ने मांग की कि एचओडी अच्छेलाल को पद से हटाया जाए। उन्होंने कहा कि अच्छेलाल उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के साथ भी ऐसे संवाद करते हैं तो स्तरीय नहीं होते। वे उन्हें अपने केबिन में बुलाते हैं। साथ ही यह पूछते हैं कि खाने में क्या बनाया है और वे उनके लिए खाना लाने के लिए भी कहते हैं। इसके अलावा अन्य आरोप भी लगाए गए।

ऑडियो क्लिप भी दी है
जानकारी के मुताबिक छात्राओं ने अच्छेलाल की ऑडियो क्लिप भी महिला सेल को दी है। उन्होंने यह भी बताया कि अच्छेलाल छुट्टी पर चले गए हैं, जब उन पर आरोप लगे हैं तो उन्हें छुट्टी पर कैसे जाने दिया गया। बीयू प्रशासन उन पर कोई कार्रवाई भी नहीं कर रहा है। इस प्रकरण की वजह से उनकी पढ़ाई प्रभावित हो रही। वे पढ़ाई पर ध्यान नहीं दे पा रहीं।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week