हड़ताली संविदा कर्मचारियों के खिलाफ FIR, प्रदेश भर में प्रदर्शन | EMPLOYEE NEWS

Friday, March 23, 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश में चल रही संविदा कर्मचारियों की हड़ताल के बीच सतना में 6 संविदा कर्मचारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। आरोप लगाया गया है कि संविदा कर्मचारियों ने अपने यूजर आईडी पासवर्ड जनपद पंचायत के सीईओ को नहीं सौंपे ​इसलिए यह कार्रवाई की गई। इधर प्रदेश भर में हड़ताल एवं प्रदर्शन का दौर जारी है। संविदा कर्मचारियों ने चेतावनी दी है कि वो अब तक गांधीवादी तरीके से प्रदर्शन कर रहे हैं परंतु रेल की पटरियों पर बैठना भी उन्हे आता है। पन्ना में हड़ताली महिला संविदा कर्मचारियों ने हड़ताल में शामिल ना होने वाले पुरुष कर्मचारियों को चूड़ियां पहनाईं। विदिशा में बीच बाजार चक्काजाम कर दिया गया। छतरपुर में हड़ताली महिला कर्मचारियों ने रोड ब्लॉक किया। इसके अलावा सभी जिलों में धरना प्रदर्शन जारी रहा। 


प्रभारी मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत दयाशंकर सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री आवास योजना में कार्यरत रहे मैहर उचेहरा रामपुर बघेलान सोहावल मझगवां के कुल 6 संविदा कर्मचारी ब्लाक समन्वयक को 15 मार्च से 21 मार्च तक यूजर आई.डी. पासवर्ड हडताल मे जाने से पूर्व जनपद पंचायत के सीईओ को नही सौपने और अवैधानिक ढंग से यूजर आईडी पासवर्ड हाईजेक कर शासकीय कार्य प्रभावित करने के फलस्वरूप इनके विरूद्ध पुलिस मे एफआईआर दर्ज कराई गई है। 

उन्होने बताया कि ब्लाक समन्वयक मैहर श्रीमती मेघा जैन, ब्लाक समन्वयक उचेहरा लक्ष्मीकांत तिवारी, ब्लाक समन्वयक रामपुर बघेलान श्रीमती नीलम सिंह, ब्लाक समन्वयक मझगवां विजय कुमार जैसवाल और ब्लाक समन्वयक सोहावल सुश्री ज्योति सोनी और पुष्पेन्द्र बहादुर सिंह के विरूद्ध मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत के माध्यम से पुलिस मे एफ.आई.आर. दर्ज कराई गई है। मुख्य कार्यपालन अधिकारी ने इस आशय का पत्र पुलिस अधीक्षक सतना और अपर मुख्य सचिव पंचायत ग्रामीण विकास विभाग तथा संचालक प्रधानमंत्री आवास योजना को भी प्रेषित किया है। 

होशंगाबाद में हड़ताली कर्मचारियों ने प्रतीकात्मक फांसी लगाई 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week