पढ़िए कब से शुरू होने वाला है कपिल शर्मा का नया शो

कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही अपने नए शो से छोटे परदे पर वापसी करने जा रहे हैं। वे ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के साथ वापसी कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपिल शर्मा का यह शो जल्द ही ऑन एयर होगा। कुछ समय पहले ही शो का प्रोमो रिलीज किया गया था, जिससे कपिल की वापसी की जानकारी मिली थी। अभी हाल ही में शो का दूसरा टीजर भी सामने आया है, जिसमें कपिल अपने घर की नौकरानी से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। दर्शक शो के टीजर को देखने के बाद कपिल के शो को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपिल शर्मा का यह कॉमेडी शो 25 मार्च को लॉन्च हो सकता है। खबरों की मानें तो कपिल के शो से शिल्पा शेट्टी को डांस शो सुपर डांसर 2 को रिप्लेस किया जाएगा। इंडिया फोरम ने एक रिपोर्ट में अपने सूत्रों के हवाले से बताया कि सोनी टीवी और कपिल शर्मा की हाल ही में एक मीटिंग हुई है। मीटिंग में शो की वापसी को लेकर चर्चा हुई। जानकारी के अनुसार, कपिल इस समय फिट और फाइन हैं। कपिल शर्मा एक बार फिर से अपने अनोखे अंदाज से दर्शकों को हंसाने के लिए उत्साहित हैं। शो के अनाउंसमेंट के लिए शो का प्रोमो आज शूट किया जाएगा।

हालांकि, सुनील इस बार शो का हिस्सा नहीं हैं। सूत्रों के अनुसार, सुनील इस बार वापसी नहीं कर रहे हैं। हालांकि, कपिल शर्मा की अन्य स्टार कास्ट शो का हिस्सा बनेगी। इसके साथ ही शो में कुछ नया भी जोड़ा जाएगा। कपिल और शो के मेकर्स इस शो को अच्छा बनाने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं। हाल ही में कपिल ने एक इंटरव्यू में कहा, ”मैं पिछले कुछ सालों में दर्शकों की ओर से मिले प्यार के लिए शुक्रगुजार हूं। मैं सोनी एंटरनेटमेंट का भी धन्यवाद करना चाहता हूं कि उन्होंने मुझ पर भरोसा किया और मेरा साथ दिया।”

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !