पंचायत सचिव संगठन ने दिया पुलिस के खिलाफ हड़ताल का अल्टीमेटम | EMPLOYEE NEWS

भोपाल। विगत 04 मार्च को देर रात हर्षवर्धन नगर स्थित पंचायत सचिव संगठन के प्रदेश कार्यालय में बालमुकंद पाटीदार सहित लगभग 15 लोगो ने सचिव संगठन के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश शर्मा सहित 03 लोगो पर जानलेवा हमला किया था साथ ही 03 मोबाइल एवम नगद 75 हज़ार लूटकर ले गए थे, जिसकी एफ. आई.आर. तत्काल टी.टी.नगर पुलिस थाने में दर्ज कराई गई थी।

पंचायत सचिव संगठन के द्वारा रविन्द्र भवन में प्रेसवार्ता करके अल्टीमेटम दिया गया है कि यदि आगामी 03 दिनों के भीतर अपराधियो को पुलिस गिरफ्तार नही करती है तो पंचायत सचिव प्रदेश भर में आंदोलन करेंगे जिसके लिए जिम्मेदार पुलिस प्रशासन होगा, संगठन के जबलपुर संभाग अध्यक्ष मनीष मिश्रा एवम होसंगाबाद संभाग अध्यक्ष नरेंद्र राजपूत ने कहा कि पूरी घटना को सुनियोजित ढंग से अंजाम दिया गया है। एफ़.आई.आर. दर्ज होने 07 दिन बाद भी अपराधियो को ना पकड़ पाना एक संदेह को जन्म देता है। संभाग अध्यक्ष नरेंद्र राजपूत ने कहा कि हमलावरों ने सोशल मीडिया में घटना के पहले घर मे घुस कर मारने की धमकी दी थी जिसकी डिटेल हमारे द्वारा पुलिस प्रशासन को दी जा चुकी है।

प्रेसवार्ता में संगठन द्वारा चेतावनी दी गई है कि यदि 03 दिन में अपराधियों की गिरफ्तारी नही होती है तो प्रदेश भर के पंचायत सचिव आंदोलन करने के लिए मजबूर होंगे, सचिव संगठन द्वारा मुख्यमंत्री एवम ग्रह मंत्री से मामले को संज्ञान में लेकर कार्यवाही कराये जाने की अपील की है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !