शिक्षक ने छात्राओं को वाट्सएप ग्रुप में शामिल किया और अश्लील मैसेज भेजने लगा | CRIME NEWS

Thursday, March 22, 2018

शहडोल। झिकबिजुरी चौकी अंतर्गत स्थित झिकबिजुरी हायर सेकेंड्री स्कूल में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जिसमें स्कूल की छात्राओं ने अश्लील संदेश भेजने और छेड़छाड़ का आरोप एक शिक्षक पर लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। झिकबिजुरी हायर सेकेंड्री स्कूल में पढ़ने वाली 10वीं और 12वीं की छत्राओं ने गणित के शिक्षक पर छेड़छाड़ करने और मोबाइल पर अश्लील संदेश भेजने का आरोप लगाया है। केशवाही चौकी में शिकायत दर्ज करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं होने से क्षुब्ध छात्राओं ने जैतपुर थाने में भी शिकायत की। 

जैतपुर थाने में शिकायत के बाद पुलिस द्वारा कोई कदम नहीं उठाए जाने से परेशान छात्राएं पुलिस अधीक्षक से मिलीं और कार्रवाई की आस में सीएम हेल्पलाइन में भी शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

छात्राओं ने जब शिक्षक की शिकायत की तो उस दौरान शिक्षक स्कूल में ही मौजूद था लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ने की जहमत नहीं उठाई। पीड़ित छात्राओं को कार्रवाई नहीं होने पर सीएम हेल्पलाइन का सहारा लेना पड़ा, जिसके बाद शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज हुआ। इसी दौरान शिक्षक मौका देखकर फरार हो गया। इस घटना में पुलिस की निष्क्रयता सामने आई है। जिसके चलते पीड़ित छत्राओं को समय पर न्याय नहीं मिल सका और आरोपी शिक्षक पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week