किसानों के लिए CM शिवराज सिंह ने खजाने खोल दिए: रामेश्वर शर्मा | BHOPAL NEWS

Wednesday, March 21, 2018

भोपाल। हुज़ूर विधानसभा से विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा ने आज ग्राम मुगालिया छाप एवं तूमड़ा में तुलाई केंद्र का शुभारंभ किया साथ ग्राम तूमड़ा में शासकीय विद्यालय के छात्र छात्राओं को साइकल का वितरण किया। इस अवसर पर विधायक शर्मा ने नागरिक बंधुओ को संबोधित करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश के किसान पुत्र मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश में शिक्षा एवं किसान की बेहतरी के लिए अपने खजाने खोल रखे है यही कारण है कि आज प्रदेश में शिक्षा एवं कृषि के क्षेत्र में ऐतिहासिक प्रगति की है। 


प्रदेश के बच्चे ख़ूब पढ़े आगे बढ़े और अपने देश का नाम रोशन करें इस महत्वकांक्षा के साथ मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की सरकार द्वारा हर सम्भव मदद दी जा रही है। बच्चों को किताबें, ड्रेस, भोजन, छात्रवृत्ति, उच्च शिक्षा के लिए मेधावी छात्र योजना के अंतर्गत बच्चों की पूरी पढ़ाई का ख़र्च शिवराज सरकार उठा रही है। जो की देश में अपने आप में एक अनुकरणीय योजना है। श्री शर्मा ने कहा कि बच्चे इस देश का भविष्य है उनके उज्जवल भविष्य से यह देश रोशन होगा। आप ख़ूब पढ़े आगे बढ़े शिवराज सरकार आपके हर सपने को साकार करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। 

इस अवसर पर बैंक अध्यक्ष जीवन मैथिल, फंदा मंडल अध्यक्ष धर्मेंद्र मेवाड़ा, महामंत्री मनोज काम्बार, वीरेंद्र मारण, मुकेश रजक, घनश्याम पाटीदार, अमित पाटीदार, सरपंच चंचला पाटीदार, विकास मारण, सुनील पाटीदार, सरपंच लीलाकिशन पाटीदार, सरपंच पप्पू पठारिया, अनूप मेवाड़ा, जसरथ नागर सहित बड़ी संख्या में किसान बंधु युवा उपस्थित रहे। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week