कपिल शर्मा ने फिर शूटिंग कैंसिल कर दी, इस बार रानी मुखर्जी | BOLLYWOOD NEWS

Thursday, March 29, 2018

नई दिल्ली। कपिल शर्मा ने भले ही नए नाम के साथ शो शुरू किया हो परंतु हरकतें पुरानी वाली ही चल रहीं हैं। 'फैमिली टाइम विद कपिल' के पहले एपिसोड को कोई खास रेस्पांस नहीं मिला बावजूद इसके कपिल शर्मा का घमंड कम होने का नाम नहीं ले रहा है। खबरें आ रही हैं कि कपिल ने बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के साथ प्रमोशनल एपिसोड की शूटिंग कैंसिल कर दी। रानी यहां अपनी फिल्म 'हिचकी' को प्रमोट करने वाली थीं। इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, "बुधवार शाम रानी मुखर्जी प्रमोशनल एपिसोड की शूटिंग करने वाली थीं, लेकिन कपिल ने सुबह उन्हें बताया कि ऐसा नहीं हो पाएगा और शूटिंग कैंसिल हो गई।

इंडियन एक्सप्रेस के सूत्रों के मुताबिक, "रानी की साथ अचानक शूटिंग कैंसिल करने की बात से पूरी टीम सकते में हैं. कपिल से बहुत उम्मीदें जुड़ी हुई हैं. यह उनकी दूसरी पारी है, इस वजह से उन्हें ज्यादा सावधान होना चाहिए. वह लोगों की नजरों में हैं, इसलिए उन्हें अपने काम को गंभीरता से लेना चाहिए ."

याद दिला दें कि हाल ही में ऐसे खबरें आई थीं कि कपिल शर्मा ने फिल्म 'बागी 2' के स्टार्स टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के साथ शूटिंग कैंसिल कर दी. इसपर सफाई देते हुए कपिल शर्मा ने कहा कि टाइगर और दिशा के साथ कोई शूट शेड्यूल ही नहीं किया गया था. कॉमेडियन ने ट्विटर पर लिखा, "टाइगर दूसरे एपिसोड की शूटिंग नहीं करने वाले थे, ऐसे में शूट कैंसिल होने का सवाल ही नहीं पैदा होता. कुछ तो ऑथेंटिक रखा करो यार. ट्विटर क्या अब सफाई देने के लिए रह गया है. टाइगर (श्रॉफ) भाई को शुभकामनाएं, 'बागी 2' के साथ जल्द मिलेंगे."

मालूम हो कि पिछले साल कपिल शर्मा जमकर विवादों में रहे. ऑस्ट्रेलिया टूर से लौटते वक्त फ्लाइट में सुनील ग्रोवर के साथ हुआ उनका झगड़ा खूब विवादित रहा. इसके बाद सुनील ने कपिल के शो से अलविदा कह दिया था. कपिल के बारे में ऐसा भी कहा गया कि उन्होंने कई बड़े स्टार्स को शूटिंग किए बिना लौटाया, इसमें शाहरुख खान, अजय देवगन, अर्जुन कपूर, अनिल कपूर जैसे स्टार्स शामिल रहे.

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week