अब BJP में भी टिकट बिकता है: सरताज सिंह का नया बयान, तिलमिलाए नंदकुमार चौहान | MP NEWS

भोपाल। अमित शाह के नाम का दुरुपयोग कर मंत्री पद से हटाए गए भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं विधायक सरताज सिंह काफी समय तक चुप रहे लेकिन जब से उन्होंने विधानसभा चुनाव ना लड़ने का ऐलान किया है, मुखर होते जा रहे हैं। पिछले दिनों उन्होंने मप्र में घूसखोरी का खुलासा किया था, अब आरोप लगाया है कि मप्र में टिकट बेचे जा रहे हैं। दावेदार पैसे देकर टिकट खरीद रहे हैं। उनके इस बयान से प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान काफी नाराज हैं। हालांकि वो कुछ कर नहीं सकते, इसलिए उन्होंने कहा है कि वो हाईकमान को सारी बात बताएंगे। 

अर्जुन सिंह जैसे कांग्रेसी चाणक्य को चुनाव हराने वाले भाजपा के पूर्व मंत्री सरताज सिंह ने अपने एक बयान में कहा था कि बीजेपी में नेता पैसे देकर टिकट खरीदते हैं। पूर्व मंत्री के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि सरताज सिंह ने पार्टी को लेकर जो बयान दिया है वह बिल्कुल निराधार है, मैं उनके इस बयान पर पार्टी में अपनी घोर आपत्ति दर्ज कराउंगा, उन्होंने कहा कि सरताज सिंह पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं और उनके द्वारा इस तरह के बयान दिए जाने से भविष्य में प्रदेश के अंदर पार्टी को नुकसान पहुंच सकता है।

नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि पूर्व मंत्री को पार्टी के अंदर किसी तरह की कोई समस्या है तो उसे पार्टी के अंदर ही बताना चाहिए ना कि इस तरह की बयानबाजी करनी चाहिए, फिलहाल उन्होंने जो बयान दिया है वह भाजपा में अनुशासनहीनता के दायरे में आता है, फिर भी पार्टी के अध्यक्ष होने के नाते उन्होंने क्या बोला क्या नही बोला यह सब मेरे संज्ञान में आना बहुत जरुरी है, इसलिए उनसे इस मुद्दे पर में बहुत जल्दी बात करुंगा और बातचीत के बाद ही किसी प्रकार का कोई निष्कर्ष निकाला जा सकेगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !