दूसरी पत्नी खोलेगी निलंबित अधिकारी रूपेश दांगी के कुछ नए राज | BHOPAL NEWS

Sunday, March 25, 2018

भोपाल। जबलपुर आईबी में टीआई के समकक्ष पद पर पदस्थ एक अधिकारी रूपेश दांगी की रंगीली लाइफ का किस्सा तो दिसम्बर 2017 में ही सार्वजनिक हो गया था। किस तरह उसने पहली पत्नी को तलाक दिए बिना दूसरी शादी की और फिर दोनों पत्नियों ने मिलकर उसके खिलाफ एफआईआर कराई। विभागीय सूत्रों के अनुसार एफआईआर के साथ ही दांगी को सस्पेंड कर दिया गया था और उसके खिलाफ विभागीय जांच चल रही है। उम्मीद है कोर्ट में फैसला आने से पहले दांगी को बर्खास्त कर दिया जाएगा। इधर दांगी की दूसरी पत्नी संध्या दांगी ने एक बार फिर प्रेस को बुलाया है। कहा जा रहा है कि संध्या अपने बेवफा पति की जालसाजी का कोई नया किस्सा सुनाएगी। संध्या का दावा है कि उसके पास कुछ नए सबूत भी हैं। 

क्या था मामला
जबलपुर आईबी में टीआई के समकक्ष पद पद पदस्थ रूपेश दांगी की दोनों पत्नियां शनिवार 2 दिसम्बर 2017 को भोपाल के महिला थाना पहुंचीं थीं। एफआईआर दूसरी पत्नी ने दर्ज कराई। बताया जा रहा है कि रूपेश दांगी ने पहली पत्नी मनीषा से 27 अप्रैल 2007 में शादी की। मनीषा उज्जैन में सब इंस्पेक्टर हैं। वहीं दूसरी पत्नी संध्या एक आईटी कंपनी में एचआर विभाग में थी। पुलिस ने आरोपी अधिकारी रूपेश दांगी के खिलाफ धारा 498 ए, 495, 506, 34 आईपीसी के तहत दहेज प्रताड़ना अनियम के तहत केस दर्ज किया है। 

मुझसे तलाक लिए बिना दूसरी शादी कर ली: मनीषा
उज्जैन में पदस्थ सब इंस्पेक्टर मनीषा दांगी ने बताया था कि मुझसे बिना तलाक लिए उसने दूसरी लड़की से शादी कर ली। उनके घर वाले भी इसमें शामिल हैं। जब रूपेश का जबलपुर ट्रांसफर हुआ तो मैं भी वहां जाती थी और वे भी कुछ दिनों तक उज्जैन आते रहे, लेकिन पिछले एक साल से उनका आना-जाना बिल्कुल कम हो गया। जिससे मुझे संदेह हुआ, लेकिन अब जाकर पता चला कि उन्होंने दूसरी शादी कर ली है। मनीषा कहती हैं कि मुझसे बिना तलाक लिए शादी कैसे कर ली। अभी तो एक ही पत्नी सामने आई है, पता नहीं और कितनी पत्नियां होंगी।

झांसे में रखकर प्यार किया और शादी की: संध्या 
एचआर मैनेजर संध्या दांगी ने बयान दिया था कि पहले वो अपने भांजे का रिश्ता लेकर मेरे पास आए थे, लेकिन उन्होंने मुझे पसंद कर लिया। छह महीनों तक हम दोनों का अफेयर चला। इसके बाद उन्होंने मुझे अपने घर वालों से मिलवाया और दो दिनों के अंदर 2015 में मंदिर में मुझसे शादी कर ली। मुझे छह महीने बाद पता चला कि इनकी पहली शादी भी हुई है। हम दोनों जबलपुर में एक साथ रहे फिर भी मुझे कुछ पता नहीं चला। जब मैंने पूछा तो बोले कि पहली पत्नी से तलाक हो गया है, जबकि इनका तलाक नहीं हुआ है। उन्होंने झूठे तलाक के कागज भी दिखाए। इसके बाद मैं उनकी पहली पत्नी से मनीषा से मिली और हम दोनों उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने का फैसला लिया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week