BHOPAL में महिला वकील का पीछा कर रहे थे नकाबपोश, फिर हमला कर दिया | NATIONAL NEWS

Wednesday, March 21, 2018

भोपाल। एक तरफ पुलिस महिला अपराधों के आरोपियों की जमकर हजामत बना रही है दूसरी तरफ महिला अपराधों में कमी भी नहीं आ रही है। भोपाल में 2 नकाबपोश बदमाश करीब 15 दिनों से एक महिला वकील का पीछा कर रहे थे। मंगलवार को सुभाष नगर अंडरब्रिज के पास उन्हे मौका मिला तो उन्होंने महिला वकील पर हमला किया और आसानी से फरार हो गए। पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया है परंतु आरोपियों तक पहुंचना आसान नहीं होगा। महिला वकील भी हमलावरों को नहीं पहचानतीं। वो तो किसी पर संदेह भी नहीं जता रहीं हैं। 

कमला नगर निवासी 40 वर्षीय सरिता राजानी पिता सेवाराम राजानी वकील हैं। उनके मुताबिक मंगलवार दोपहर करीब ढाई बजे मैं निजी काम से अशोका गार्डन गई थी। लौटते वक्त मैं सुभाष नगर अंडर ब्रिज के नीचे पहुंचीं। तभी पीछे से आए दो बदमाशों में से एक ने मेरे मुंह पर डंडा मार दिया। नाक से खून बहने लगा, इसलिए मैंने स्कूटी सड़क किनारे रोकी। इसके बाद मैं अस्पताल आ गई। दो सप्ताह से बाइक सवार कुछ बदमाश मेरा पीछा कर रहे हैं और धमका रहे हैं। दो सप्ताह पहले सेकंड स्टाॅप की तरफ जाते वक्त दो बाइक से आए नकाबपोश बदमाशों ने रास्ते में रुकने के लिए कहा। वे मुझे धमका रहे थे। 

उनके बाइक सामने अड़ाने के कारण मैं सड़क पर गिर गई थी। लोगाें ने मदद की थी। 15 मार्च की रात घर पर एक बदमाश पीठ पर जोर से मारते हुए भाग निकले थे। मैं किसी को नहीं जानती हूं और न ही मुझे हमले के पीछे कोई कारण या किसी पर संदेह है। एसआई एमपी नगर सलोनी सिंह ने बताया कि सरिता की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ शून्य पर मामला दर्ज कर लिया है। सुभाष अंडर ब्रिज ऐशबाग थाना क्षेत्र में आता है, इसलिए केस डायरी वहां भेजी जा रही है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week