BHOPAL: नववर्ष की पूर्व संध्या पर रोशनपुरा पर होगी आतिशबाजी | MP NEWS

भोपाल। नववर्ष की पूर्व संध्या 17 मार्च शनिवार की सांय 6 बजे भोपाल का प्रमुख रोशनपुरा चौराहा आतिशबाजी से रोशन होगा। उक्त अवसर पर ‘‘कर्मश्री’’ के तत्वावधान में रोशनपुरा चौराहे पर मनमोहक एवं शानदार आतिशबाजी का प्रदर्शन किया जाएगा। आतिशबाजी कार्यक्रम में शामिल लोग रंग-बिरंगी आतिशबाजी का आनंद लेते हुए नववर्ष के स्वागत हेतु पूरे भारतीय समुदाय का उत्साहवर्द्धन करेंगे। आयोजक हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा शर्मा ने बताया कि पिछले 9 वर्षों से हमारी संस्था द्वारा नववर्ष की पूर्व संध्या पर आतिशबाजी का प्रदर्शन किया जा रहा है। 

इस बार भी नववर्ष की पूर्व संध्या पर रोशनपुरा चौराहे पर देश के ख्यातनाम आतिशबाजों द्वारा शानदार आतिशबाजी का प्रदर्शन किया जाएगा। इस दौरान आतिशबाज कलाकारों द्वारा आतिशबाजी के माध्यम से लक्ष्मणझूला, झालर, उगता सूरज, स्वचलित चरखा, झल्ला, किला एवं सेहरा आदि के स्वरूप बनाकर प्रदर्शन किया जाएगा। भोपाल में यह अपने तरह का अनूठा आयोजन होग, जिसका आनंद हर भोपालवासी को लेना चाहिए। 

श्री शर्मा ने राजधानी एवं आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों के सभी नागरिकों से आतिशबाजी के इस मनमोहक कार्यक्रम का आनंद लेने हेतु निर्धारित समय पर उपस्थित रहने की अपील की है। उन्होने कहा कि प्रत्येक भारतीय को इस तरह के आयोजन अपने नववर्ष के स्वागत में अपने अपने स्थानों पर भी करने चाहिए। आप अपनी परंपराओं को जितनी उत्सवी ढंग से मनाएंगे आपकी आने वाली पीढ़ि भी इसका अनुशरण करेगी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !