SAGAR: बेटे ने रेप किया, पिता ने धमकाया, युवती ने खुद को जिंदा जला लिया | CRIME NEWS

भोपाल। सागर में बलात्कार के कारण आत्महत्या का दर्दनाक मामला सामने आया है। पड़ौस में रहने वाले एक युवक ने युवती के घर में घुसकर उसका रेप किया। जब युवती के पिता ने युवक के पिता को उसकी हरकत के बारे में बताया तो युवक के पिता ने युवती पर लांछन लगाते हुए धमकाया। इसके बाद आहत पीड़िता ने खुद को आग लगाकर आत्महत्या कर ली। आरोपी और मृतक युवती के अलग-अलग समुदाय के होने की वजह से मामले पर पुलिस पैनी नजर रखे हुए है। 

जानकारी के अनुसार, बांदरी थाना क्षेत्र के मोठी गांव में रहने वाली लड़की ने बुधवार को घर में खुद को आग लगाकर खुदकुशी कर ली। पिता का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले युवक ने उसकी बेटी के साथ घर में घुसकर रेप किया। पिता ने बताया कि बेटी के साथ बुधवार को हुई इस हैवानियत का पता चलने पर वह पड़ोसी युवक के घर पर परिजनों को पूरे मामले की जानकारी देने के लिए गए थे। आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले परिवार ने पीड़िता को ही घटना के बाद काफी धमकाया, जिसके चलते उसने मौत को गले लगा लिया।

पिता के आरोप के बाद पूरे मामले में गुरुवार को नया मोड आ गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप और आत्महत्या के लिए प्रेरित करने की धाराओं में केस दर्ज किया। हालांकि, अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तीन अलग-अलग टीमों का गठन किया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !