बड़वानी में पुलिस से परेशान युवक: थाने में आत्मदाह की कोशिश

08 March 2018

बड़वानी। बुधवार रात बड़वानी थाने पर उस समय हड़कंप मच गया, जब एक युवक ने थाना परिसर में आत्मदाह की कोशिश की। पुलिस ने युवक को बचाया और अस्पताल पहुंचाया। युवक ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस ने उसके भाई को अवैध रूप से हिरासत में ले लिया और छोड़ने के बदले 1 लाख रुपए रिश्वत की मांग कर रही है। इसी से तंग आकर उसने आत्मदाह की कोशिश की। पुलिस का कहना है कि यह आरोप गलत हैं। 

मिली जानकारी अनुसार बड़वानी पुलिस ने अवैध शराब के परिवहन मामले में रामू काग को बुधवार को हिरासत में लिया था। भाई के गिरफ्तार होने की सूचना पर भाई श्यामू उसे छुड़वाने थाने पहुंचा था। पुलिस ने भाई को छोड़ने से इनकार कर दिया और उसे वापस जाने को कहा दिया। श्यामू देर रात फिर से भाई को छुड़वाने थाने पहुंचा और एेसा नहीं करने पर आत्मदाह की धमकी दी। पुलिस ने उसकी बात पर ध्यान नहीं देते हुए उसे वहां से जाने को कहा। थाने से बाहर आए श्यामू ने परिसर में ही आत्मदाह की कोशिश की। पुलिस ने ऐसा करते देख उसे बचाया और अस्पताल लेकर पहुंची।

श्यामू ने आत्मदाह करने की वजह बताते हुए कहा कि पुलिस ने उसके भाई रामू को बिना किसी आरोप के हिरासत में ले लिया है। पुलिस उसे छोड़ने के एवज में हमसे एक लाख रुपए रिश्वत की मांग कर रही है। पुलिस का कहना है कि यदि रुपए नहीं दिए तो भाई को झूठे केस में फंसा देंगे। पुलिस ने उसके साथ ही मारपीट की है। इसी से आहत होकर उसने यह कदम उठाया।मामले में पुलिस का कहना है कि युवक को अवैध शराब परिवहन के केस में पकड़ा गया है। उसका भाई उसे छुड़वाने थाने पहुंचा था। मना करने पर उसने ये हरकत की है। किसी ने उससे कोई रिश्वत की मांग नहीं की है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->