मां ने खुद मुझे प्रड्यूसर के कमरे में भेजा था, 6 साल की थी तब गार्जियन ने रेप किया था | BOLLYWOOD NEWS

23 March 2018

मुंबई। फरहान अख्तर की मौसी एवं 50 के दशक में चाइल्ड आर्टिस्ट डेजी ईरानी (65) ने अपनी पर्सनल लाइफ का बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि जब वो 6 साल की थीं तब एक होटल में एक व्यक्ति ने उनका रेप किया और उसके बाद बेल्ट से पीटा। आरोपित कोई क्रिमिनल नहीं बल्कि मेरा गार्जियन था। 15 साल की उम्र में मेरी अपनी मां ने मुझे साड़ी पहनाकर प्रड्यूसर के कमरे में भेज दिया था। यह उन दिनों की बात है जब 12 वर्ष से कम आयु की बालिकाओं को देवी का दर्जा दिया जाता था और बूढ़ी महिलाएं भी पर्दे किया करतीं थीं। 


डेजी ने खुलासा करते हुए बताया कि केवल 6 साल की उम्र में उनके साथ यह रेप वाली घटना घटी थी। बकॉल डेजी, "जिस आदमी ने मेरे साथ यह किया वह मेरा गार्जियन हुआ करता था।वह फिल्म 'हम पंछी एक डाल के' की शूटिंग पर मेरे साथ था। एक रात वो मेरे होटेल रूम में आया और मुझे प्रताड़ित किया, उसनेबेल्ट से मेरी पिटाई की और मुझे धमकी दी कि जो भी हुआ है उसके बारे में मैंने अगर किसी से कुछ कहा तो वह मुझे मार डालेगा।

उन्होंने आगे बताया, "जब मैं 15 या लगभग इसी के आसपास की रही होऊंगी तो मेरी मां ने मुझे साड़ी, पैडेड स्पॉन्ज पहनाकर अकेले प्रड्यूसर मलिकचंद कोचर के सामने भेज दिया, जो कि तब 'मेरे हुजूर' फिल्म की प्लानिंग कर रहे थे। उनका ऑफिस मराठा मंदिर सिनेमा के आसपास कहीं थी। वह मेरे साथ सोफे पर बैठे और मुझे छूना शुरू कर दिया। मुझे पता था कि उनके दिमाग में क्या चल रहा है। मैंने स्पंज निकालकर उनके हाथों में दे दिया, यह देखकर वह गुस्से में आ गए। 

डेजी ने कहा कि मैं ये सब बातें इसलिए बता रही हूं क्योंकि आज टीवी और टैलंट शो में बड़ी संख्या में काम करने वाले बच्चे। मेरी इस कहानी को सुनने के बाद मैं उम्मीद करती हूं कि उनके पेरेंट्स, मेंटॉर और गार्जियन अपने बच्चों के लिए नजर रखेंगे।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->