सुरक्षा जांच में लगेज के साथ X-Ray मशीन में घुस गई महिला: video | WORLD NEWS

15 February 2018

बीजिंग। अपनी पसंदीदा चीज खोने का डर हम सभी में होता है। इसलिए उसकी सुरक्षा में हम अधिक सावधानी बरतते हैं लेकिन अपने सामान की सुरक्षा के लिए इस महिला ने जो किया है वो सबसे अलग है। ये महिला अपने सामान की रक्षा के लिए अधिकारियों के सामने ही एक्स-रे मशीन में घुस गई। इसके बाद जो तस्वीरें आईं, उसे देखकर सिक्योरिटी स्टाफ भी दंग रह गए। चीन में एक महिला अपने बैग की सुरक्षा के खातिर खुद एक्स-रे मशीन में बैठ गई। ये घटना दक्षिणी चीन के ग्वानडॉन में 11 तारीख को हुई है। 16 फरवरी को चंद्र नव वर्ष से पहले चीन में स्टेशनों में काफी भीड़ है। चंद्र नव वर्ष पर चीन में हर कोई अपने घर जाना चाहता है, इसलिए स्टेशन पर काफी भीड़ हो रही है।

तस्वीरें देख अधिकारी भी रह गए हैरान

इस भीड़ में अपने सामान के खोने के डर एक महिला एक्स-रे मशीन में घुस गई। उसे डर था कि इतनी भीड़ में उसका सामान न खो जाए। इसलिए वो खुद ही एक्स-रे मशीन में जा घुसी। एक्स-रे मशीन से महिला की ऐसी तस्वीरें आईं जिसे देखकर वहां मौजूद सिक्योरिटी अधिकारी भी हैरान रह गए।

वायरल हो रहा है वीडियो

महिला एक्स-रे मशीन से निकली और फिर अपना सामान उठाकर देखने लगी। उसने अपना सामान चेक किया और आगे बढ़ गई। इस घटना का वीडियो पीयरवीडियो ने फेसबुक पर शेयर किया है। इस वीडियो पर अब तक 16000 से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...