UNION BANK में रिश्वत: ब्रांच मैनेजर महेन्द्र डहेरिया गिरफ्तार | RATLAM MP NEWS

17 February 2018

रतलाम। यूनियन बैंक आॅफ इंडिया नामली जिला रतलाम के BRANCH MANAGER MAHENDRA SINGH DAHERIA और उनके दलाल दिलीप शर्मा को लोकायुक्त उज्जैन की टीम ने 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते आज शनिवार दोपहर को रंगे हाथों पकड़ा है। ब्रांच मैनेजर डहेरिया ने यह रिश्वत 4 लाख 25 हजार रुपए के LOAN की पहले किश्त देने के ऐवज में हिम्मत सिंह भाटी निवासी ग्वालखेड़ी जिला रतलाम से मांगी थी। हिम्मत सिंह भाटी को पशु चिकित्सालय विभाग रतलाम द्वारा आचार्य विद्यासागर डेयरी योजना के तहत यह लोन स्वीकृत हुआ था।

उज्जैन एसपी गीतेश गर्ग ने बताया कि हिम्मत सिंह भाटी से मिली शिकायत के बाद महेन्द्र सिंह डहेरिया और उसके दलाल दिलीप शर्मा को 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया है। लोकायुक्त इंस्पेक्टर बसंत श्रीवास्तव ने बताया कि हिम्मत सिंह भाटी 25 हजार रुपए, जिनमें 2 हजार रुपए के 12 नोट और 500 रुपए के दो नोट लेकर शनिवार 17 फरवरी 2018 को ब्रांच मैनेजर महेन्द्र सिंह डहेरिया के पास बैंक शाखा पहुंचा था। महेन्द्र सिंह डहेरिया ने हिम्मत सिंह भाटी को पास खड़े दलाल दिलीप शर्मा को पैसे देने का कहा।

दिलीप शर्मा, यूनियन बैंक की नामली शाखा से ही बाबू के पद से रिटायर कर्मचारी है। दिलीप शर्मा, हिम्मत ​सिंह भाटी को लेकर बैंक के बाहर गया। बाहर गेट पर जैसे ही दिलीप शर्मा ने हिम्मत सिंह भाटी से पैसे लेकर अपनी पैंट की जेब में रखे, इसी दौरान लोकायुक्त टीम ने दिलीप शर्मा को दबोच लिया। महेन्द्र सिंह डहेरिया, मूलत: छिंदवाड़ा का रहने वाला है और फिलहाल नामली में ही रहता है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts