अमिताभ बच्चन नाराज, दिए रिश्ता तोड़ने के संकेत | BOLLYWOOD NEWS

बॉलिवुड के साथ सोशल मीडिया के भी 'शहंशाह' बन गए अमिताभ बच्चन ट्विटर से नाराज हो गए हैं। संभव है अब वो आपको ट्विटर पर नजर ही ना आएं। उन्होंने ट्विटर छोड़ने का मन बना लिया है। दरअसल वो ट्विटर की एक हरकत से काफी नाराज हैं। ट्विटर ने उनके फालोअर्स की संख्या अचानक घटा दी है और शाहरुख खान को उनसे आगे निकलता हुआ बताया जा रहा है।
T 2599 - TWITTER ..!!!??  you reduced my number of followers .. !!??HAHAHAHAHAHAHA .. !! thats a joke .. time to get off from you .. thank you for the ride .. 😠😠😠 .. there are many 'other' fish in the sea - and a lot more exciting !!
Amitabh Bachchan | @SrBachchan

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन लंबे समय से पीएम नरेंद्र मोदी के बाद भारत में दूसरे सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले शख्स थे, मगर बुधवार के आंकड़ों के बाद अब अभिनेता शाहरुख खान दूसरे पायदान पर आ गए हैं। खबर लिखे जाने तक शाहरुख के जहां 3,29,36,267 फॉलोअर्स हैं, वहीं अमिताभ के 3,29,00,590 फॉलोअर्स हैं। 

अमिताभ बच्चन ने अपनी पोस्ट में यह नहीं बताया कि उसके पास कितने फालोअर्स थे और ट्विटर ने कितने घटा दिया। कहीं यह बादशाह की बढ़ती लोकप्रियता से जलता शहंशाह तो नहीं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि ट्विटर अपने इस खास यूज़र को जाने से कैसे रोकता है और क्या अमिताभ के ट्विटर छोड़ने पर ट्विटर की ओर से कोई बयान आता है या नहीं। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !