श्रीदेवी को कोई हार्ट प्रॉब्लम नहीं थी, अचानक मौत कैसे हो गई | SRIDEVI DEATH MYSTERY

25 February 2018

मुंबई। श्रीदेवी के निधन पर बोनी कपूर के भाई संजय कपूर ने कहा कि उनका पूरा परिवार इस असामयिक निधन से गहरे सदमे में है। उन्होंने यह भी बताया कि श्रीदेवी को हृदय संबंधी किसी तरह की कोई बीमारी नहीं थी। सवाल यह उठता है कि फिर अचानक उन्हे हृदयघात कैसे आया और दुबई जैसे देश में डॉक्टर्स उन्हे बचा क्यों नहीं पाए। संजय कपूर के बयान ने श्रीदेवी की असमय मृत्यु को संदिग्ध बना दिया है। श्रीदेवी शादी समारोह में नाचती हुई दिखीं। वो किसी ऐसी जगह पर नहीं थीं जहां उन्हे ऐंबुलेंस या तत्काल मदद नहीं मिल पाती। 

खलीज टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में संजय कपूर ने बताया कि जब हमने यह खबर सुनी तो हम पूरी तरह से चौंक गए थे। उनको हृदय से जुड़ी किसी भी प्रकार की कोई बीमारी नहीं थी। इस खबर को सुनने के बाद संजय कपूर रविवार सुबह दुबई पहुंचे। श्रीदेवी दुबई में अपने पति बोनी कपूर और बेटी खुशी के साथ सोनम कपूर के चचेरे भाई मोहित मारवाह की शादी में भाग लेने आई थी। जिसकी कुछ तस्वीरें मीडिया में भी वायरल हुई हैं। वायरल हुई इन तस्‍वीरों को अब उनकी जीवन की आखिरी तस्वीरों के रूप में याद किया जा रहा है।

गौरतलब है कि मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी का 54 साल की उम्र में निधन हो गया। उनकी मौत की खबर ने न सिर्फ फिल्मी जगत को हिलाकर रख दिया बल्कि उनके फैन्स को भी झटका लगा है। इस दुखद खबर को सुनकर कोई भी यकीन नहीं कर पा रहा है कि श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं रहीं।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts