गिब्स के कमेंट पर भड़ गए अश्विन, बात बढ़ी तो... | SPORTS NEWS

20 February 2018

सोशल मीडिया भी अब मोहल्लाई विवाद जैसे प्रसंग का कारण बन गया है। इंडियन स्टार स्पिनर आर. अश्विन को अपने एक ट्विट पर पूर्व अफ्रीकी क्रिकेटर गिब्स का कमेंट पसंद नहीं आया। उन्होंने गिब्स को ऐसी लताड़ लगाई कि उनके अपने फेंस को भी यह पसंद नहीं आई। जब बात बढ़ती चली गई तो अश्विन ने अपना कमेंट डीलिट कर दिया और मामले को ठंडा करने की कोशिश की, लेकिन यह छोटी सी लड़ाई अब सुर्खियां बन गई है। 

इंडियन स्टार स्पिनर आर. अश्विन एक बड़ी शू कंपनी के ब्रांड एंबेस्डर हैं, और हाल ही में उन्होंने उस कंपनी के नए शू को प्रमोट करने के लिए एक ट्वीट किया। नए मॉडल की तारीफ करते हुए अश्विन ने लिखा, 'दोस्तों मुझे अभी ये नए जूते मिले हैं। इसकी डिजाइन शानदार है और फोम टेक्नोलॉजी की वजह से ये काफी हल्का भी है और इस्तेमाल में आसान भी है। बिना किसी शक के ये अबतक के पहने सभी जूतों में सबसे बेहतरीन रनिंग शू है। इसे दिखाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।

अश्विन के ट्वीट को देखने के बाद गिब्स ने उनसे मजाक करते हुए ट्वीट किया, 'उम्मीद है अब आप थोड़ा तेज दौड़ेंगे अश्विन। इसके साथ उन्होंने एक स्माइली भी बनाया। अश्विन को गिब्स का ये मजाक पसंद नहीं आया। इंडियन स्पिनर ने उन्हें बेहद गंभीर होकर जवाब दिया और मैच फिक्सिंग को लेकर उन्हें ताना मार दिया।

अश्विन को पसंद नहीं आया मजाक

अश्विन ने लिखा, 'इतना तेज नहीं जितना आप दौड़े थे, दुर्भाग्य से इस मामले में आप जैसा नहीं हूं, लेकिन हां मेरे पास शानदार नैतिक दिमाग जरूर है, जिसकी वजह से मैं मैच फिक्सिंग नहीं करता। जिसकी वजह से मुझे खाना मिलता है।

गिब्स को अश्विन से ऐसे जवाब की उम्मीद नहीं थी। उन्होंने अश्विन को जवाब देते हुए लिखा, मुझे लगता है कि शायद तुम मजाक नहीं सह सकते, मैं यहां से हट जाता हूं। इसके बाद क्रिकेट फैन्स भी अश्विन की खिंचाई करते हुए उन्हें मजाक को मजाक की तरह लेने की सीख देने लगे। कई फैन्स ने गिब्स से माफी भी मांगी।

बाद में डिलीट किया मैसेज

अश्विन ने मैच फिक्सिंग वाला ट्वीट तो कर दिया, लेकिन बाद में गलती का अहसास होने पर उन्होंने उसे डिलीट कर दिया। इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, 'मैं पूरी तरह मानता हूं कि मेरा जवाब भी पूरी तरह मजाक था लेकिन देखो, लोगों ने और आपने उसे किस तरह लिया। दोस्त मैं भी केवल मजे ले रहा था, हम साथ खाना खाते हुए इस मुद्दे पर बात करेंगे। बता दें कि हर्शल गिब्स का नाम साल 2000 में मैच फिक्सिंग में आया था। इसके बाद गिब्स को 6 महीने के लिए सस्पेंड कर दिया गया था और उन पर जुर्माना भी लगाया गया था।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts