SHOCKING! महिला ने पुरुष का भेष बना 2 युवतियों से की शादी, 4 साल तक संबंध भी बनाए | CRIME NEWS

15 February 2018

नई दिल्ली। यह एक चौंकाने वाला मामला है। क्या ऐसा हो सकता है कि एक महिला, पुरुष का भेष बनाकर दूसरी महिला से शादी कर ले और 4 साल तक दोनों के लिए यौन संबंध भी स्थापित होते रहें परंतु यहां ऐसा हुआ है। एक चालबाज महिला ने एक नहीं बल्कि 2 युवतियों से भेष बदलकर शादी की और दोनों से यौन संबंध भी बनाए। आरोपी कृष्णा सेन इतनी शातिर थी कि युवतियों को कभी पता ही नहीं चल पाया कि उनके बिस्तर पर उनके साथ जिसे वो पति मान रहीं हैं, दरअसल एक महिला है। मामले का खुलासा तो तब हुआ जब पीड़ित युवती ने अपने पति के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया। 

14 फरवरी 2014 को काठगोदाम निवासी एक महिला की शादी उप्र के धामपुर, जिला बिजनौर निवासी कृष्णा सेन से हुई। कृष्णा सेन का शरीर दिखने में पुरुषों की तरह था। उसकी आवाज भी थोड़ी भारी थी। दोनों उत्तराखंड में हल्द्वानी के मल्ला गोरखपुर इलाके में किराए के मकान में रहने लगे। सीएफएल फैक्टरी लगाने की बात कहकर कथित पति ने महिला से अलग-अलग किश्तों में आठ लाख रुपए ले लिए।

2016 में महिला को पता चला कि उसके पति ने दूसरी शादी कर ली है। छह अक्टूबर 2017 को पहली पत्नी ने अपने पति पर रुपए ठगने के साथ ही पांच लाख रुपए दहेज मांगने, दूसरी शादी करने व विरोध करने पर धमकी देकर मारपीट करने के आरोप में मारपीट व दहेज उत्पीड़न की धारा में मुकदमा दर्ज कराया। 

पुलिस की पूछताछ में हुआ खुलासा

मंगलवार रात पुलिस ने आरोपी कृष्णा सेन को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। पुलिस के सामने उसने राज खोला तो सभी भौंचक थे। उसने कहा कि वह पुरुष है ही नहीं तो शादी कैसे कर सकता है। कृष्णा ने दावा किया कि वो तो महिला है। पुलिस ने बुधवार सुबह उसका महिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया तो इसकी पुष्टि भी हो गई। 

यौन संबंध कैसे बनाए

अब पुलिस हैरत में थी कि कृष्णा ने अपनी पत्नी के साथ यौन संबंध कैसे बनाए जबकि पत्नी ने बयान में बताया था कि 4 साल तक उनके नियमित संबंध बने। कड़ाई से पूछताछ हुई में पता चला कि कृष्णा कमरे में पत्नी के साथ होने पर अंधेरा कर देती थी। उसके पास एक सेक्स टॉय था, जो उसने ऑनलाइन शॉपिंग के जरिए मंगाया था। इस सेक्स टॉय का उपयोग कृष्णा इतनी चतुराई से करती थी कि युवती को कभी पता ही नहीं चला कि असलियत क्या है। 

आधार और वोटर कार्ड में भी पुरुष ही लिखा है

पुलिस ने अब आरोपी कृष्णा सेन को जालसाजी व महिलाओं के यौन उत्पीड़न के मामले में जेल भेजा है। पुलिस अधीक्षक जन्मेजय प्रभाकर खंडूड़ी का कहना है कि युवती के पुरुष बनकर दो महिलाओं से शादी करने का मामला अचंभित करने वाला है। प्राथमिक जांच में युवती के महिलाओं संग ठगी का मामला सामने आया है। पुरुष के नाम से ही बनवाए प्रमाण पत्र युवती ने अपना आधार कार्ड, वोटर कार्ड व पैन कार्ड समेत तमाम दस्तावेज भी पुरुष के नाम से बनवा रखे हैं। पुलिस ने इन दस्तावेजों को भी जब्त कर लिया है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week