REWA: भाजपा सांसद ने हाथ डालकर की स्कूल के शौचालय की सफाई | MP NEWS @JANARDAN MISHRA

16 February 2018

भोपाल। सोशल मीडिया पर राजस्थान के भाजपा नेता एवं वसुंधरा सरकार के एक मंत्री का फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें वो सड़क​ किनारे मूत्र विसर्जन करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद अब भाजपा के सांसद जनार्दन मिश्रा का एक वीडियो भी सुर्खियों में आ गया। रीवा, मध्यप्रदेश के सांसद रीवा जिले में स्वच्छ भारत मिशन का अभियान चला रहे हैं। इसी के अंतर्गत ग्राम पंचायत भुशुड़ी में उन्होंने प्राथमिक विद्यालय में बंद पड़े शौचालय की सफाई अपने हाथ से की।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि भाजपा सांसद एक शौचालय को अपने हाथों से साफ कर रहे हैं। इस वीडियो को ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा है, ''रीवा जिले के स्वच्छ भारत मिशन अंतर्गत ग्राम पंचायत भुशुड़ी में जन सम्पर्क के दौरान प्राथमिक विद्यालय में बंद पड़े शौचालय की सफाई की। ट्वीट में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, स्वच्छ भारत गवर्नमेंट पोर्टल के ट्विटर हैंडल और स्वच्छ भारत ट्विटर हैंडल को टैग किया है।


वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा टॉयलेट पॉट के अंदर हाथ डालकर उसकी सफाई कर रहे हैं। कुछ ही देर में उन्होंने पॉट को साफ कर उसे सुचारू रूप से शुरू किया।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week