PRIYA PRAKASH VARRIER: बॉलीवुड ने किया अप्रोच, पढ़िए प्रिया की डिमांड | BOLLYWOOD NEWS

Saturday, February 17, 2018

कजरारे नैनों से आंख मारकर रातों-रात सेलिब्रिटी बन गई मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश अब बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है। बॉलीवुड के कुछ डायरेक्टर्स एवं मेकर्स ने उसे अप्रोच किया है। बताया जा रहा है कि सबसे पहले बॉलीवुड फिल्म 'पिंक' के डायरेक्टर ने उन्हें अपनी अगली फिल्म के लिए अप्रोच किया था। फिर एक्टर निखिल सिद्धार्थ की अपकमिंग मूवी के लिए मेकर्स ने बतौर एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश को अप्रोच किया है। इसके अलावा कुछ और प्रपोजल्स भी प्रिया के लिए तैयार हो रहे हैं। 

मीडिया सुर्खियों की माने तो इस रोल के लिए प्रिया प्रकाश वारियर ने 2 करोड़ रुपए की डिमांड की है। इतनी डिमांड हो भी क्यों न। इंस्टाग्राम पर रातों-रात 3.5 मिलियन (35 लाख) से भी ज्यादा फॉलोअर्स बनाकर प्रिया ने फुटबॉलर रोनाल्डो जैसे सेलिब्रिटी को पछाड़ दिया था। प्रिया की फिल्म 'ओरू अदार लव' के गाने 'मनिक्या मलरया पूवी' के 25 सेकेंड की वीडियो क्लिप 9 फरवरी को इंटरनेट पर वायरल हुई थी। तब से अब तक इस गाने को इंटरनेट पर करीब 1.6 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। उनकी इस क्लिप को महज 24 घंटे में ही 1 मिलियन (10 लाख) से ज्यादा व्यू और 50 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल गए थे।

दूसरी ओर उनके इस गाने पर जमकर विवाद भी हो रहा है। तमाम मुस्लिम संगठनों ने गाने की लिरिक्स को लेकर अपना विरोध तेज किया है। सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी को लिखे गए एक पत्र में मुस्लिम संगठन ने तर्क दिया था कि गाने के बोल में मोहम्मद साहब की पत्नी के बारे में विवादस्पद शब्द बोले जा रहे हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week