सिंहगढ़ किले में न्यूड होकर सनबाथ ले रहा अधिकारी गिरफ्तार | NATIONAL NEWS

Monday, February 26, 2018

पुणे के सिंहगढ़ किले में नग्न होकर धूप सेंकना दूरदर्शन के एक अधिकारी को काफी महंगा पड़ गया. पुलिस ने धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में पुणे दूरदर्शन कार्यालय में सेवारत इस 52 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. सिंहगढ़ किले में घूमने आए कुछ पर्यटकों और किले में काम करने वाले सफाईकर्मियों ने व्यक्ति की शिकायत की. शिकायतकर्ताओं का कहना है कि आरोपी सिंहगढ़ किले में बिना कपड़ों के पूरी तरह निर्वस्त्र होकर सावर्जनिक जगह पर सोया हुआ था.

'मिड डे' की रिपोर्ट के मुताबिक, सिंहगढ़ किले में घूमने आए ट्रैकर्स के एक दल ने आरोपी को ऐसा करने से मना भी किया, लेकिन आरोपी नहीं माना और उसने कपड़े पहनने से इनकार कर दिया. सबसे मजेदार यह है कि जब उससे बार-बार कहा गया कि वह कपड़ा पहन ले तो उसने कहा कि उसे डॉक्टरों ने बताया है कि उसके शरीर में विटामिन डी कमी है और उसकी पूर्ति के लिए उसे धूप सेंकने की सलाह दी गई है.

आरोपी जब किसी तरह नहीं माना तो कुछ लोगों ने उसे अपनी धार्मिक भावनाएं आहत करने को लेकर जमकर लताड़ा. लताड़े जाने के बाद अचानक वह उठा और तेजी से कमरे के अंदर चला गया. कुछ लोगों ने आरोपी की निर्वस्त्र होकर धूप सेंकते हुए वीडियो भी बना ली और सोशल नेटवर्क पर शेयर कर दिया. विभिन्न सोशल प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी पुणे से सटे वानोव्री का रहने वाला है और हवेली पुलिस थाने में उसके खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने और महिलाओं की मर्यादा भंग करने के आरोपों में केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को आज कोर्ट के समक्ष पेश किया जाएगा.

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah