राफेल डील: अंबानी ने सांसद को भेजा नोटिस, संजय सिंह ने कहा नहीं डरूंगा | NATIONAL NEWS

Friday, February 16, 2018

नई दिल्ली। राफेल डील में रिलायंस का नाम आने के बाद कारोबारी अनिल अंबानी ने आम आदमी पार्टी के नेता एवं सांसद संजय सिंह पर 5000 करोड़ रुपये का मानहानि दावा ठोक दिया है। अनिल अंबानी ने राफेल डील में उनको बदनाम करने पर संजय सिंह को कानूनी नोटिस भेजा है। अनिल अंबानी ने कहा है कि संजय सिंह के आरोपों से उनकी छवि को नुकसान हुआ है। आप नेता और राज्यसभा से सांसद संजय सिंह ने 13 फरवरी को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि भारत और फ्रांस में 36 राफेल विमानों को लेकर 56000 करोड़ की डील हुई है। इसमें रिलायंस डिफेंस लिमिटेड फ्रांस की एविएशन कंपनी डसॉल्ट एविएशन को 22000 करोड़ का कॉन्ट्रैक्ट मिलने का आरोप लगाया गया है।

बन्दर घुड़की नही चलेगी: सांसद ने कहा

सांसद संजय सिंह ने नोटिस की पुष्टि करते हुए ट्वीटर पर बयान जारी किया है कि उद्योगपतियों की दबंगई चरम पर है, पहले घोटाला करेंगे, फिर उसके ख़िलाफ़ आवाज़ उठाने वालों पर मानहानि,राफ़ेल रक्षा सौदे का घोटाला उजागर करने पर अम्बानी ने मेरे ऊपर देश का सबसे बड़ा 5000 करोड़ का मानहानि नोटिस भेजा, अपनी बात पर क़ायम हूँ बन्दर घुड़की नही चलेगी।

संजय सिंह ने कहा कि कोई अंबानी या अडानी आम आदमी की आवाज़ दबा नहीं सकता। उन्होंने कहा कि मानहानि का नोटिस राफेल सौदे में उठे सवालों का जवाब नहीं है। संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि उद्योगपतियों की दबंगई चरम पर है। पहले घोटाला करेंगे, फिर उसके ख़िलाफ़ आवाज़ उठाने वालों पर मानहानि का केस करेंगे। उन्होंने कहा कि मैं अपनी बात पर क़ायम हूं। ये बन्दर घुड़की नहीं चलेगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week