कोलारस में मतदाताओं को धमका रहे हैं भाजपा-कांग्रेस प्रत्याशी के रिश्तेदार | MP NEWS

23 February 2018

भोपाल। कोलारस में पिछले 24 घंटे में आधा दर्जन से ज्यादा चुनावी मामले दर्ज किए जा चुके हैं। 24 फरवरी को मतदान है और 23 फरवरी की शाम भाजपा एवं कांग्रेस दोनों प्रत्याशियों के रिश्तेदारों के खिलाफ मतदाताओं को धमकाने के मामले दर्ज किए गए हैं। कांग्रेस प्रत्याशी महेन्द्र यादव के दामाद पर दलित महिला को धमकाने और भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र जैन के भाई पर दलित पुरुष को धमकाने का मामला दर्ज किया गया है। 

भाजपा प्रत्याशी के भाई ने वोट के लिए दलित को धमकाया
जानकारी के अनुसार इंदार थाना क्षेत्र के ग्राम रामगढ़ निवासी वीर सिंह पुत्र खेरू जाटव ने शिकायत की है कि भाजपा प्रत्याशी का भाई गोटू जैन अपने साथी चैन सिंह यादव और शिशुपाल परिहार के साथ आया और वीर सिंह को भाजपा के पक्ष में मतदान की कहने लगा। जव वीर सिंह नेे मना किया तो आरोपी ने धमकी देते हुए मारपीट कर दी। इस बात की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी चैन सिंह यादव,शिशुपाल यादव निवासी रामगढ़ और भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र जैन के भाई जिनेद्र जैन गोटू जैन खिलाफ अपराध क्रमांक 64/18 मारपीट सहित बोटरों को धमकाने और 323, 294, 171सी , 34 आईपीसी, हरिजन एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

कांग्रेस प्रत्याशी के दामाद ने महिला को धमकाया
इंदार थाना पुलिस के अनुसार कांग्रेस प्रत्याशी महेन्द्र सिहं यादव के दमाद अमित यादव ने रामगढ में रहने वाली रामकली पत्नि कल्लू राम खंगार के घर आरोपी अमित यादव पुत्र राजकुमार यादव व कल्ली पुत्र बहादुर यादव निवासी रामगढ आए। कांग्रेस प्रत्याशी महेन्द्र यादव के दमाद अमित यादव ने रामकली से कहा कि चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी को ही वोट देना, इस पर से रामकली ने कहा कि हमारी मर्जी उसे देंगें। इतना सुन कर दोनो आरोपियो ने रामकली के साथ मारपीट कर दी। 

फरीयादिया ने उक्त मामले का शिकायती आवेदन इंदार थाने की पुलिस को दिया। इंदार थाने की पुलिस ने इस मामले की जांच करते हुए, अमित पुत्र राजकुमार यादव, कल्ली पुत्र बहादुर यादव निवासी रामगढ पर अपराध क्रमांक 63/18 पर से धारा 323, 294, 171सी, 34 आईपीसी, एससीएसटी के तहत मामला दर्ज कर लिया।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->