साधना शिवराज सिंह बनीं किरार समाज की अध्यक्ष, हंगामा, लात-घूंसे | MP NEWS

25 February 2018

भोपाल। राजस्थान के कोटा से खबर आ रही है कि रविवार को हुए किराड़ समाज के राष्ट्रीय अधिवेशन में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की धर्मपत्नी साधना सिंह को किरार समाज का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया। इस घोषणा के साथ ही कार्यक्रम स्थल पर जमकर हंगामा हुआ। लात-घूंसे चले, हालात यह बन गए कि पुलिस को स्थिति नियंत्रण करने के लिए आना पड़ा। उपद्रवी साधना सिंह को अध्यक्ष बनाए जाने का विरोध कर रहे थे। 

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह की पत्नी साधना सिंह को महासभा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की घोषणा करने पर महासभा के वर्तमान उपाध्यक्ष लोकेन्द्र सिंह के समर्थकों ने हंगामा कर दिया। समर्थक चाहते थे कि लोकेन्द्र को अध्यक्ष बनाया जाए, लेकिन ऐसा नहीं हुआ तो कार्यक्रम के दौरान उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। 

पुलिस को करनी पड़ी खासी मशक्कत 

यह देखकर सीएम और उनकी पत्नी वहां से चले गए। इसके बाद भी हंगामा जारी रहा और लात-घूंसे तक चल गए। वहीं, स्थिति को संभालने में पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने लोगों को तितर-बितर करने के लिए हल्का बल प्रयोग किया। करीब एक घंटे तक चले हंगामे के बाद सीएम शिवराज और उनकी पत्नी साधना सिंह मंच पर आए और समाज की ओर से उन्हें राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाये जाने पर धन्यवाद दिया।

एक मंच पर जुटे दो राज्यों के मुख्यमंत्री
किराड़ समाज के राष्ट्रीय अधिवेशन में मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह के साथ राजस्थान की सीएम वसंधुरा राजे ने भी शिरकत की। इस दौरान किराड़ महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व समाज के अन्य पदाधिकारियों सहित सांसद ओम बिरला और विधायक मौजूद रहे। शिवराज सिंह चौहान ने समाज के उत्थान के लिए हरसंभव कदम उठाने की बात कही।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts