दीपक बावरिया ने नहीं सुनी बात, अब राहुल गांधी से होगी शिकायत | MP NEWS

Friday, February 23, 2018

जबलपुर। मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रभारी दीपक बावरिया भी अब मप्र की गुटबाजी में पूरी तरह से फंस चुके हैं। जबलपुर में जिला पिछड़ा वर्ग के अध्यक्ष महेश पटेल ने अपनी बात रखने की कोशिश की तो जिला अध्यक्ष दिनेश यादव ने रोक दिया। दोनों के बीच वहीं पर नौंकझोंक भी हुई परंतु दीपक बावरिया मीडिया के सामने अपना संगठन भी संभाल नहीं पाए। महेश ने पूरे मामले की शिकायत राहुल गांधी से करने की बात कही है। बता दें कि इन दिनों राहुल गांधी कांग्रेस के आम कार्यकर्ताओं से भी मिल रहे हैं। 

प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया जब मीडिया से बात करके जाने लगे तब महेश पटेल उनके वाहन के नजदीक आकर उनसे मिलने की बात करने लगे, जिस पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश यादव ने कहा कि बाद में मिल लेना अभी इनको जाना है। दोनों के बीच मीडिया के सामने बहस इतनी बढ़ी कि दोनों ने एक दूसरे को देख लेने की धमकी तक दे डाली। 

इस पर महेश पटेल बिफर गए और प्रदेश प्रभारी के सामने ही कहने लगे कि कुछ लोग गुटबाजी करते हुए कार्यकर्ताओं को नजर अंदाज कर रहे हैं। इस पर प्रदेश प्रभारी ने उन्हे शांत कराते हुए कहा कि बाद में बात करते हैं। जिसके बाद महेश पटेल ने जिला अध्यक्ष दिनेश यादव की शिकायत राहुल गांधी से करने की बात कही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week