बिजनसमैन ने मॉडल 7 साल तक गुलाम बनाकर रखा | CRIME NEWS

23 February 2018

मॉस्को। रूस की एक ऐसी मॉडल का किस्सा सामने आया है जिसे सात साल से एक बिजनसमैन ने 'सेक्स स्लेव' बनाकर रखा हुआ था। इस बीच उसे शारीरिक और मानसिक दोनों तरह की यातनाएं झेलनी पड़ीं। मॉडल अब जाकर किसी तरह वहां से निकलकर भाग पाई। जिस मॉडल को कैद किया गया उनका नाम नताशा है। 25 साल की नताशा के मुताबिक, उन्हें उनक दो बच्चों के साथ कैद में रखा गया था।

बिजनसमैन द्वारा किए गए अत्याचारों की गवाह नताशा खुद हैं। नताशा का सिर, पसलियां, छाती या यूं कहें कि पूरा शरीर ही चोटों के निशानों से भरा पड़ा है। अत्याचार करनेवाले शख्स के संपर्क में आने से पहले तक नताशा मॉडलिंग करियर में सफलता हासिल कर रही थीं। वहीं, अब वह सूखकर कांटे जैसी हो गई हैं। 

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, नताशा को लगभग रोज पीटा जाता और रोज ही उनका बलात्कार होता था। नताशा के मुताबिक, अत्याचार करनेवाला शख्स उम्र में उनसे काफी बड़ा था और जब वह 18 साल की थीं तब ही वह उन्हें ले गया था। नताशा वहां से इतने वक्त तक इसलिए नहीं भाग पाईं क्योंकि फोन पर बात करने, पड़ोसियों से मिलने पर सख्त पाबंदी थी। नताशा का पासपोर्ट भी उसके पास था। नताशा भागना चाहती तो वह उनके बच्चों को कहीं छिपा देता था और उनको मारने की धमकी भी देता था। फिलहाल पुलिस उस बिजनसमैन की तलाश कर रही है। नताशा ने पुलिस को सभी मौजूद जानकारी दे दी हैं। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts