BRTS कॉरिडोर में बस ने 2 छात्रों को कुचला, मौत | BHOPAL NEWS

23 February 2018

भोपाल। भोपाल के बैरागढ़ में शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसे में दो स्कूली छात्र की मौत हो गई। हादसा बीआरटीएस कॉरिडोर में हुआ। दोनों छात्र ACTIVA पर सवार थे। नियमों से अनजान नाबालिग छात्रों ने जल्दबाजी में ACTIVA को बीआरटीएस कॉरिडोर में डाल दिया। सामने से आ रही बस ने उन्हे बचाने की कोई कोशिश नहीं की और सीधे कुचल डाला। दोनों छात्रों की मौत हो गई। 

जानकारी के अनुसार छात्र दिनेश और वैभव कालरा बैरागढ़ स्थित सिंधु समाज स्कूल में 8वीं के छात्र थे ये दोनों शुक्रवार को एक्टिवा लेकर घर से स्कूल के लिए रवाना हुए थे। गाड़ी चला रहे दिनेश ने जल्दी पहुंचने के चक्कर में बैरागढ़ थाने के पास से अपनी गाड़ी को बीआरटीएस में डाल दिया। सामने से आ रही बस के चालक ने छात्रों को बचाने का कोई प्रयास नहीं किया। सीधे कुचल डाला। 

भिड़ंत के बाद दोनों छात्रों के सिर रैलिंग से टकरा गए और उन्हें गंभीर चोट आई। मौके पर मौजूद राहगीरों ने तुरंत पुलिस और 108 को सूचना दी। लोगों ने दोनों छात्रों को सड़क के किनारे लाकर होश में लाने की कोशिश की इसी दौरान मौके पर पहुंची एम्बुलेंस छात्रों को लेकर अस्पताल पहुंची। कुछ देर इलाज के बाद दौनों की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ कर दी है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->