नंदकुमार ने अरुण यादव को याद दिलाया वो शर्मनाक दिन | MP NEWS

Friday, February 16, 2018

भोपाल। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान इन दिनों कांग्रेस के 2 नेताओं से एक साथ भिड़ रहे हैं। संगठन का काम करने आए प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया ने प्रदेश की राजनीति में दखल देना शुरू कर दिया तो नंदकुमार सिंह ने उन्हे 'बावरा' करार दे डाला। अरुण यादव ने आपत्ति जताई तो उन्होंने अरुण को भी 2014 की शर्मनाक हार याद दिलाते हुए कहा कि 2018 में भी जनता अरुण यादव का इलाज कर देगी। 

विवाद मप्र की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल के पकौड़े वाले बयान से शुरू हुआ। प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया कांग्रेस संगठन को मजबूत करने मप्र में आते हैं परंतु पिछले कुछ समय से वो मप्र के दिग्गज नेताओं की तरह बयानबाजी करने लगे। उन्होंने राज्यपाल आनंदीबेन को पीएम नरेंद्र मोदी का ऐजेंट करार दे दिया। जवाब में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार चौहान ने दीपक बावरिया को बावरा करार दे दिया। दीपक बावरिया की विशेष अनुकंपा प्राप्त कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव कहां मौका चूकने वाले थे। उन्होंने कहा कि नंदकुमार चौहान की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है, मैं उन्हें सलाह दूंगा कि वे एम्स में अपना इलाज कराएं।

बस फिर क्या था नंदकुमार सिंह ने मौका लपका और अरुण यादव को भी वो कड़वा दिन याद दिला दिया जिसका जिक्र अरुण कभी नहीं करते। नंदू भैया ने अरुण यादव पर पलटवार करते हुए कहा कि अरुण यादव शायद 2014 में खंडवा लोकसभा सीट की हार भूल गए हैं। 2018 में जनता फिर उनका इलाज करेगी। गौरतलब है कि अरुण यादव को 2014 के लोकसभा चुनाव में नंदकुमार चौहान के हाथों शर्मनाक हार मिली थी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week