जिंदा बची लड़की बोली, वो तो मेरा यौनशोषण करता था | CRIME NEWS

16 February 2018

ग्वालियर। वेलेंटाइन डे के दिन आत्महत्या करने वाले 40 साल के प्रेमी और 20 साल की प्रेमिका वाली कहानी में अब नया मोड़ आया है। छत से कूदी प्रेमिका जिंदा बच गई है। इसी के साथ उसने पुलिस को चौंकाने वाला बयान भी दिया है। लड़की ने कहा कि हमारे बीच प्यार नहीं था। मृतक तो मेरा यौन शोषण करता था। हालांकि लड़की अपने बयान में यह नहीं बता पाई कि यदि उसने प्यार में छलांग नहीं लगाई थी तो वो छत से नीचे कैसे गिरी। 

दरअसल, बड़ागांव में एक खुदकुशी का मामला सुलझाने में पुलिस खुद ही उलझती जा रही है क्योंकि जितनी गहराई में उतर रही है, अवैध संबंधों के अंधकार में गुमराह होती जा रही है, अब तक जो बात सामने आई थी कि 40 साल के प्रेमी की खुदकुशी के बाद 20 साल की प्रेमिका ने छत से छलांग लगा दी थी। जिसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

बलात्कार नहीं कर पाया तो फांसी लगा ली

इलाज के बाद थाने पहुंची युवती ने जो खुलासा किया, वो बेहद चौंकाने वाला था, युवती ने बताया कि मृतक उसे अपनी हवश का शिकार बनाना चाहता था, जिसके लिए वह तैयार नहीं थी, लिहाजा उसने पुरजोर विरोध किया, जिससे खफा उसका मौसा अपने कमरे में जाकर फांसी के फंदे पर झूल गया, जबकि युवती ये नहीं बता पा रही कि आखिर वह छत से कैसे नीचे गिरी या किसी ने उसे धक्का देकर नीचे गिरा दिया।

घर के काम में मौसी का हाथ बंटाने आई थी भतीजी

गौरतलब है कि छह महीने पहले मृतक की पत्नी गर्भवती थी। तब उसकी पत्नी ने घर का काम करने के लिए अपनी बहन की बेटी को अपने घर बुला लिया, उसके बाद उसके पति और उसके बहन की बेटी के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी। जिसके चलते कई बार मृतक की पत्नी ने घर में हंगामा किया था, अपनी बहन की बेटी को भी खूब डांटा-फटकारा था, पर मामला नहीं सुलझा। अब पुलिस हत्या और आत्महत्या के बीच में उलझी हुई है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week