उपचुनाव परिणाम के कारण बजट भाषण में नहीं आएंगे शिवराज! | MP NEWS

27 February 2018

भोपाल। किसी भी प्रदेश के लिए बजट भाषण सबसे महत्वपूर्ण होता है और इसमें सीएम सहित पूरा मंत्रीमंडल उपस्थित रहता है परंतु मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह सरकार के आखरी बजट प्रस्तुति के अवसर पर सीएम शिवराज सिंह सदन में उपस्थित नहीं होंगे। वो विधानसभा नहीं आएंगे, क्योंकि इसी दिन कोलारस एवं मुंगावली विधानसभा उपचुनाव के नतीजे आने वाले हैं। इधर सदन में बजट भाषण शुरू होगा, उधर चुनाव के रुझान आना शुरू हो जाएंगे। 

नेताप्रतिपक्ष ने इस पर चुटकी लेते हुए कहा है कि उन्हें उपचुनाव के परिणामों को अंदेशा हो गया है, इसलिए शायद वो कल मौजूद नहीं रहने वाले हैं। नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह से विधानसभा में मीडिया ने शिवराज सरकार के बजट को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने मुस्कराते हुए कहा कि बजट ऐतिहासिक होगा। कल का दिन मप्र के इतिहास में आखिरी बजट सत्र ऐतिहासिक दिन होगा। जैसे माननीय जयंत मलैया जी अपना बजट भाषण देने खड़े होंगे। उसी समय कोलारस और मुंगावली के रूझान आना शुरू होंगे। शायद उनको दो चार बार पानी पीना पड़ जाए। 

बीजेपी का आखिरी बजट होगा
अजय सिंह ने सीएम पर तंज कसते हुए कहा है कि शायद यही वजह है, कि मुख्यमंत्री बजट के समय पर यहां रहना नहीं चाहते हैं। उनको मालूम है कि क्या नतीजा आने वाला है। इसलिए वो दिल्ली रहेंगे। उन्होंने कहा कि ये बजट और ये सत्र बीजेपी का आखिरी बजट होगा। 


-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->