बड़ी खबर: मप्र उपचुनाव: कोलारस में कांग्रेस प्रत्याशी पर लाठीचार्ज, घायल | MP NEWS

Thursday, February 22, 2018

भोपाल। शिवपुरी से खबर आ रही है कि इंदार थाना पुलिस एवं आरपीएफ के जवानों ने कोलारस में कांग्रेस प्रत्याशी महेन्द्र यादव एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज कर दिया। इस लाठीचार्ज में महेंद्र यादव के साथ कांग्रेस नेता रामवीर यादव एवं कई अन्य भी कार्यकर्ता घायल हो गए। हंगामे के कारण भीड़ के रूप में जुटे ग्रामीण भी लाठीचार्ज का शिकार हो गए। आरोप है कि एक फार्च्यूनर कार में भाजपा विधायक नरेंद्र कुशवाह रुपयों से भरा बैग लिए बैठे थे। पुलिस ने कार एवं मंत्री को बिना कार्रवाई छोड़ दिया जिसके कारण यह सारा हंगामा हुआ। 

मामला इंदार थाना की खतौरा चौकी है। कांग्रेस प्रत्याशी महेन्द्र यादव ने बताया कि भाजपा विधायक नरेंद्र कुशवाह इंदार में लोगों को पैसे बांट रहे थे। हमने एसपी शिवपुरी को इसकी सूचना दी। उन्होंने चैकपाइंट पर सभी वाहनों की जांच करने के आदेश दिए। इसी दौरान एक फार्च्यूनर कार भी खतौरा चौकी पर आई। पुलिस वाले उस कार की जांच नहीं कर रहे थे। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने कार को घेर लिया। ड्रायवर गाड़ी में से नीचे नहीं उतर आ रहा था। विधायक नरेन्द्र कुशवाह कार में सवार थे, अंदर से गालियां दे रहे थे। 

आधा घंटे बाद जब कार्यकर्ता कार से थोड़ा दूर हो गए तो ड्रायवर नोटों से भरा बैग लेकर भाग गया। इससे कार्यकर्ता उग्र हो गए। उन्होंने फार्च्यूनर कार में पत्थर मार दिए। मैने विधायक के खिलाफ एफआईआर की मांग की। आचार संहिता लगी हुई है। प्रचार बंद हो गया है। बाहरी आदमी क्षेत्र में क्यों घुसा हुआ है। इस पर पुलिस ने हम पर लाठीचार्ज कर दिया और फार्च्यूनर कार समेत विधायक को वहां से सुरक्षित रवाना कर दिया। 

इस मामले में पुलिस अधीक्षक शिवपुरी से संपर्क करने का लगातार प्रयास किया गया परंतु उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया। पुलिस की अधिकृत प्रतिक्रिया प्राप्त होते ही अपडेट की जाएगी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week