हनीट्रेप: छात्रा ने एडिशनल एसपी के बाद अब IG पर भी लगाए आरोप | CRIME NEWS

15 February 2018

भोपाल। कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे हनीट्रेप मामले में आरोपी छात्रा ने विधायक हेमंत कटारे पर बलात्कार का आरोप लगाया था। एफआईआर दर्ज हो गई है और कटारे की गिरफ्तारी के प्रयास भी किए जा रहे हैं। आज इस मामले में छात्रा ने भोपाल आईजी जयदीप प्रसाद पर भी आरोप जड़ दिए हैं। छात्रा का कहना है कि आईजी प्रसाद ने एकतरफा कार्रवाई की। उनकी भूमिका की भी जांच होनी चाहिए। इससे पहले छात्रा क्राइम ब्रांच एडिशनल एसपी रश्मि मिश्रा की भूमिका पर भी सवाल उठा चुकी है। 

छात्रा ने आरोप लगाए हैं कि आईजी ने विधायक की सुनी। केस दर्ज करने से पहले सत्यता की जांच नहीं की गई। छात्रा ने कहा कि वीडियो सामने आए थे, तो उसे बुलाकर भी पूछताछ की जाना थी। क्राइम ब्रांच ने सच्चाई जानने की कोशिश नहीं की। छात्रा ने कहा कि आईजी ने ऑर्डर दिए हैं, तो उनकी भी जांच होनी चाहिए।

छात्रा ने यह भी कहा कि आईजी के साथ जो भी कड़ी इसमें शामिल हो उनकी भी जांच होनी चाहिए। छात्रा ने कहा कि मुझे जेल भेजकर मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी गई। इससे पहले मामले में छात्रा की शिकायत पर क्राइम ब्रांच एडिशनल एसपी रश्मि मिश्रा की भूमिका की जांच एसआईटी कर रही है और विधायक हेमंत कटारे को गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Popular News This Week