पुलिस कंट्रोल रूम में खुलेगा ICH का आउटलेट, मिलेगा 30% डिस्काउंट | BHOPAL NEWS

22 February 2018

भोपाल। पुलिस कंट्रोल रूम में जल्द ही साउथ इंडियन भोजन के लिए इंडियन कॉफी हाउस (आईसीएच) का नाश्ता मिलेगा। इसका आउटलेट नेहरू नगर पुलिस लाइन और कलेक्टर ऑफिस परिसर में भी खोला जाएगा। कानून व्यवस्था की ड्यूटी के लिए कंट्रोल रूम में इकट्ठे होने वाले पुलिसकर्मियों को यहां तीस फीसदी सस्ता नाश्ता मिलेगा। साथ ही प्रदर्शन में शामिल हो रहे लोगों को भी यहां नाश्ते में छूट मिलेगी।

इस व्यवस्था को लेकर मंगलवार को आईजी जयदीप प्रसाद और आईसीएच अफसरों की बैठक हुई। इस दौरान आउटलेट खोले जाने की जगह और शुरुआती रेट तय किए गए। आईजी ने बताया कि इससे पहले वल्लभ भवन, जबलपुर और इंदौर पुलिस कंट्रोल रूम और जबलपुर एसएएफ बटालियन में आईसीएच के आउटलेट खोले गए हैं। पुलिस कंट्रोल रूम शहर का सेंट्रल प्वाइंट है। शहरभर में होने वाले धरने-प्रदर्शन को कंट्रोल करने के लिए फोर्स यहीं इकट्ठा होता है। इसलिए यहां आईसीएच का एक आउटलेट शुरू किया जा रहा है। इसके अलावा कलेक्टर ऑफिस परिसर और नेहरू नगर पुलिस लाइन में भी इसकी शुरूआत की जा रही है। 

हर शहरी थाने में शुरू होंगे जिम और ग्रामीण थानों में वॉलीबॉल कोर्ट 
पुलिसकर्मियों को स्वस्थ रखने के मकसद से हर शहरी थाने में जिम भी खोले जा रहे हैं। ग्रामीण थानों में वॉलीबॉल कोर्ट खोले जाने की तैयारी है। हाल ही में पुलिसकर्मियों के बिगड़ते स्वास्थ को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पुलिस मुख्यालय में बैठक भी की थी। इसके बाद ये फैसला किया गया है। फिलहाल भोपाल के टीटी नगर थाने में जिम संचालित किया जा रहा है। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts