FORBES की लिस्ट में दर्ज है यह लड़की, पढ़िए ऐसा क्या किया | BUSINESS NEWS

मुंबई। हाल ही में FORBES INDIA ने '30 अंडर 30- 2018' की लिस्ट जारी की है। फोर्ब्स ने अपने क्षेत्र में सराहनीय कार्य करने वाले 30 साल से कम उम्र के भारतीय युवाओं की सूची जारी की है। वहीं, फूड एंड हॉस्पिटैलिटी कैटेगरी में फोर्ब्स ने दो युवाओं को सिलेक्ट किया है, जिनमें मुंबई के ब्रीच कैंडी स्थित 'कैंडी एंड ग्रीन' रेस्टोरेंट की फाउंडर श्रद्धा भंसाली भी शामिल हैं। 

25 साल की श्रद्धा बताती हैं- "मेरा जन्म मुंबई में हुआ और स्कूलिंग भी यहीं से हुई है। मेरे पापा डायमंड का बिजेनस करते हैं और मां हाउस वाइफ हैं। मेरा एक छोटा भाई भी है। उन्होंने बताया- "मुझे बचपन से ही कुकिंग का शौक है। बचपन में मां को कुकिंग करते देखती थी, बाद में उन्हीं से कई चीजें सीखने को भी मिलीं। मां मुझे खाना बनाना सिखाती थी। रेस्टोरेंट खोलने की असल इंस्पिरेशनल मां से ही मिली। उन्हें खाना बनाने का खूब शौक था। वह तरह–तरह की डिस बनाती और सिखाती थीं।

बोस्टन यूनिवर्सिटी से की पढ़ाई
इसके बाद मैंने फूड एंड हॉस्पिटैलिटी में ही अपना करियर बनाने का फैसला लिया। इसके बाद मैं हायर स्टडीज के लिए बोस्टन यूनिवर्सिटी चली गई। 2010-14 तक मैंने वहां से हॉस्पिटैलिटी और बिजनेस मैनेजमेंट का कोर्स किया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !