ऐसा क्या हुआ कि वैलेंटाइन्स डे पर एक साथ नहीं होगा यह क्यूट कपल | bollywood sports

देश की सबसे चर्चित शादी के बाद पहले वैलेंटाइन्स डे पर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली के साथ नहीं होंगी। उल्लेखनीय तो यह भी है कि वो इस दिन एक्टर वरुण धवन के साथ होंगी। जबकि वैलेंटाइन्स डे प्यार करने वालों के लिए साल का सबसे खास दिन होता है और विराट एवं अनुष्का ने तो लवमैरिज की है।बता दें कि विराट कोहली ने अनुष्का के लिए अपने इंटरनेशनल मैच छोड़ दिए थे। शादी से पहले अनुष्का भी विराट के लिए काफी समय निकालतीं थीं। जानकारी के मुताबिक दोनों ही अभिनेता वैलेंटाइन्स डे पर ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सुई-धागा’ की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ के निर्देशक शरत कटारिया इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म में वरुण धवन जहां एक दर्जी का किरदार निभाते नजर आएंगे वहीं अनुष्का शर्मा एक कढ़ाईकार का किरदार निभाती नजर आएंगी।

फिल्म के लिए तैयारी दोनों ने शुरू कर दी है। वरुण ने जहां सिलाई सीखना शुरू कर दिया है वहीं अनुष्का कढ़ाई सीखने में लगी हुई हैं। खबरों के मुताबिक वरुण और अनुष्का स्टारर यह फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘मेक इन इंडिया’ स्कीम के बैकग्राउंड में आगे बढ़ती है। फिल्म की कहानी एक ऐसे कपल की है जो कि आत्मनिर्भर होना चाहता है। यह फिल्म एक प्रेम कहानी है जो कि पूरी तरह से मेड इन इंडिया थीम पर बुनी गई है। क्योंकि यह एक लव स्टोरी है तो मेकर्स चाहते हैं कि इसकी शुरुआत भी प्रेम की परिपूर्णता वाले दिन ही हो।

वरुण धवन की इन साल एक और फिल्म भी रिलीज होने जा रही है जिसका फर्स्ट लुक काफी पहले ही रिलीज किया जा चुका है। हम बात कर रहे हैं फिल्म ‘अक्टूबर’ की। यह फिल्म भी एक प्रेम कहानी होगी। पिछले साल वरुण धवन की 2 फिल्में रिलीज हुईं और दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करने में कामयाब रहीं।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !