उपचुनाव: BJP प्रत्याशी पर शराब के लिए पथराव | MP NEWS

Friday, February 23, 2018

भोपाल। मप्र के मुंगावली और कोलारस विधानसभा उपचुनाव तनावपूर्ण हो गए हैं। बीती रात कांग्रेस प्रत्याशी को पुलिस ने पीटा था आज भाजपा प्रत्याशी से लोगों ने शराब मांगी, नहीं मिली तो पथराव कर दिया। भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र जैन ने थाना बदरवास में इस घटना के संदर्भ में आपराधिक प्रकरण दर्ज कराया है। बता दें कि कांग्रेस ने चुनाव आयोग को की एक शिकायत में भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र जैन पर आरोप लगाया था कि वो चुनाव क्षेत्र में महिलाओं को साड़ी और पुरुषों को शराब बंटवा रहे हैं। 

जानकारी के अनुसार कोलारस विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र जैन आज दोपहर के समय ग्राम सिंघाखेडी, थाना बदरवास, विधानसभा कोलारस में पोलिंग एजेंटों से मिलने के लिए जा रहे थे उसी समय उनके वाहन का रास्ता शिवपाल यादव एवं नेपाल यादव ने रोक लिया। देवेन्द्र जैन ने शिकायत की है कि दोनों आरोपी शराब के लिए पैसों की मांग कर रहे थे। 

भाजपा प्रत्याशी ने जब दोनों की मांग पूरी नहीं की तो उन्होंने देवेन्द्र जैन की गाड़ी पर पथराव किया गया। भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र जैन द्वारा बदरवास थाना आकर इस घटना की शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week