BJP से नाराज हुआ सहरिया समाज, लोग सभा छोड़कर चले गए | MP ELECTION NEWS

Sunday, February 18, 2018

भोपाल। मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले की मुंगावली विधानसभा सीट उपचुनाव चल रहा है। सीएम शिवराज सिंह समेत भाजपा के सभी दिग्गजों ने अपने नेताओं को स्पष्ट कर दिया है जो जो चाहिए ले जाओ, लेकिन जीत की गारंटी होनी चाहिए। अब हालात यह हैं कि जहां भीड़ जमा होती है, वहीं भाजपा नेता पहुंच जाते हैं। सहरिया आदिवासियों की सामाजिक पंचायत में भी ऐसा ही हुआ। समाज की पंचायत में नेताजी भाजपा के लिए वोट मांगने लगे। यह देख सहरिया समाज आक्रोशित हो गया। लोग पंचायत छोड़कर चले गए। 

सहरिया समाज के प्रतिनिधि खिल्लू आदिवासी ने बताया, "सरदारपुर में शनिवार को यह सभा समाज के सामने खड़ी समस्याओं और नशामुक्ति पर चर्चा के लिए बुलाई गई थी। सभा में मौजूद एक नेता ने भाजपा उम्मीदवार के लिए वोट मांगना शुरू कर दिया। यह समाज के ऐजेंडे के खिलाफ बात थी। सभा तो समस्या पर चर्चा के लिए बुलाई गई थी। सुखलाल ने बताया, "समाज के लोग सभा में अपनी बात कहने आए थे चुनाव प्रचार में थोड़े आए थे। 

यहां पर नेता वोट की बात करने लगे। इस बात से समाज के लोग नाराज हो गए और सभा से चले गए। सहरिया विकास परिषद के बैनर तले आयोजित इस सभा में क्षेत्र के आदिवासियों को नशामुक्ति सहित उनकी अन्य समस्याओं पर खुलकर चर्चा करने के लिए बुलाया गया था। सभा में बड़ी संख्या में सहरिया आदिवासी पहुंचे थे। इनमें महिलाएं भी शामिल थीं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week