BJP की महिला नेता BOBY के VIDEO का हंगामा, नितिन गडकरी और गोयल कनेक्शन | NATIONAL NEWS

18 February 2018

नई दिल्ली। भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं नरेंद्र मोदी सरकार के केंद्रीय कैबिनेट मेत्री नितिन गडकरी एवं भाजपा के राजस्थान से राज्यसभा सांसद विजय गोयल अब सुर्खियों में हैं। दरअसल, भाजपा की महिला नेता बॉबी का एक वीडियो वायरल हो गया है। सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहे इस वीडियो में महिला नेता भाजपा के दिग्गज नेताओं की पोल खोल रही है। यह वीडियो एक कार में बनाया गया है। 

पहला वीडियो
बॉबी नाम की महिला अपने पहले वीडियो में बताती हैं कि राजस्थान से राज्यसभा सांसद विजय गोयल उन्हें पर्सनल मैसेज भेजते हैं। वो नेताओं को डांट लगाते हुए कहती हैं कि विजय गोयल ने उन्हे रात में दारू के नशे में You Are Hot Bomb, Sexy Bomb का मैसेज किया है, वो भी पर्सनल नंबर से। इतना ही नहीं बॉबी इस वीडियो में दावा कर रही हैं कि विजय गोयल उनसे डरते हैं...बॉबी कह रही हैं कि कि, आज अगर उसको कोई भी फाईल पास करवानी हो तो डरता है मुझसे, उसको यह बोल दो की यह बॉबी की फाईल है। उसको पता है यह मीडिया में दे देगी।

दूसरा वीडियो
कट टू कट दूसरे वीडियो में बॉबी केन्द्रीय मंत्री नीतिन गडकरी के बारे में बात कर रही हैं। बॉबी बताती है कि, उनके साथ एक लड़की अटैच (सहेली) थी जिसे नीतिन गडकरी अपने पास बुलाते थे। नीतिन गडकरी जिंदगी में कभी मेरे काम को मना नहीं करते। वो कहते हैं कि मैंने एक ही शेरनी देखी है वो है बॉबी।

इस पूरी बातचीत के अंत में वीडियो रिकार्ड कर रहे व्यक्ति से बॉबी कहती दिख रही हैं कि मैं इनलोगों से हड़का के काम लेती थी। इस वीडियो के सोशल मीडिया में आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। इस पर सोशल मीडिया में कई प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं। वहीं भाजपा के किसी भी मंत्री ने अब तक इस मुद्दे पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->