बेकाबू ट्रक लोगों को रौंदते घर मे घुसा, 10 मौतें, कई घायल | JABALPUR MP NEWS

21 February 2018

जबलपुर। आज सुबह मण्डला की ओर से जबलपुर आ रहे दस चका ट्रक बेलगाम रफ्तार की वजह से अनियंत्रित होकर लोगों को रौंदते हुए सड़क किनारे बने घर मे जा घुसा जिसमे करीब करीब दर्जन भर लोगों की मौत होने की खबर मिल रही है, जबकि मृतक अभी भी ट्रक के नीचे और मकान के मलवे में दबे हुए हैं। घटना की जानकारी लगते ही ग्रामीणों की भीड़ हाइवे में इकठ्ठी हो गई और तीन वाहनों में पथराव कर तोड़फोड़ कर दी साथ हाइवे में जाम लगाने का प्रयास भी करने गए। 

वही स्थानीय लोगों का यह भी कहना है कि यहां पर इसके पहले भी सड़क हादसे होते रहे हैं लेकिन प्रशासन की तरफ से कोई भी सुधार नही किया गया। जिससे लोगों में आक्रोश व्याप्त है।जबलपुर जिले के बरेला में बेलगाम 10 चका ट्रक मंडला से जबलपुर आते समय बरेला के पास खड़ी बस से टकरा गया और अनियंत्रित होकर सड़क किनारे घर में जा घुसा। जिसमे एक ही परिवार के 9 से 10 लोग उसकी चपेट में आ गए। 

सूत्रों के अनुसार मकान पूरी तरह से धरासायी हो गया जबकि परिवार के सभी सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं कुछ और लोग घर के भीतर दबे होने की बात भी कही जा रही है। इस हादसे की खबर जैसे ही गांव में फैली लोग भारी संख्या में घटनास्थल पर जमा हो गए हैं। लोगों ने शवों को निकालने का प्रयास किया है। वहीं पुलिस व प्रशासन के खिलाफ लोगों का गुस्सा भड़क गया है, जिसके बाद उन्होंने जाम लगा दिया है। गुस्साए ग्रामीणों को देखते हुए तत्काल मौके पर भारी पुलिस बल भेज दिया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस और अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंच कर भीड़ को काबू करने प्रयास कर रही है जबकि घायलों को स्थानीय अस्पताल और जिला अस्पताल भेजे जाने की सूचना है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->