शिवराज सिंह चांटा कांड: गुर्जर समाज ने VVIP एरिया में पोस्टर चिपकाए | MP NEWS

29 January 2018

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा अपने सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ मारे जाने का मामले को कांग्रेस ने भले ही भुला दिया हो लेकिन गुर्जर महासभा ने मुख्यमंत्री के पोस्टर पर कालिख पोतकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान के बंगले पर चस्पा किया है। गुर्जर महासभा इस मामले में पिछले 15 दिनों से शिवराज सिंह चौहान से माफी मांगने की मांग कर रहा है।

पिछले एक पखवाड़े से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का अलग-अलग फोरम पर विरोध कर गुर्जर समाज के लोगों का आक्रोश अब राजधानी भोपाल के हाईप्रोफाइल इलाकों में पहुंच गया। गुर्जर समाज ने माफी नहीं मांगने पर शिवराज के पोस्टर पर कालिख पोत दी, जबकि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान के बंगले पर पोस्टर भी चस्पा कर दिए।

गुर्जर समाज के नेता ने मुख्यमंत्री को चेतावनी भरे लहजे में कहा है कि यदि उन्होंने समय रहते माफी नहीं मांगी तो समाज पूरे प्रदेश और देश में उनका विरोध करेगा। इसके पहले अखिल भारतीय गुर्जर महासभा ने एक बयान जारी करके शिवराज से तत्काल माफी मांगने को कहा था। गुर्जर महासभा के मुताबिक मुख्यमंत्री ने जिस सुरक्षाकर्मी को सरेआम पीटा और अपमानित किया है, वह गुर्जर समाज का है। यह उस व्यक्ति का नहीं, पूरे समाज का अपमान है।

दरअसल, मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव के प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज ने 14 जनवरी को धार जिले के सरदारपुर में रोड शो किया था। उस रोड शो का एक वीडियो दो दिन बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसमें मुख्यमंत्री को अपने अंगरक्षक को थप्पड़ मारते और धक्का देकर अपने से दूर करते देखा जा रहा है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week