सीएम शिवराज सिंह बीमार, भाजपा कोर कमेटी की बैठक टली | MP NEWS

29 January 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का स्वास्थ्य ठीक नहीं है। इसी के चलते 30 जनवरी को होने वाली कोर कमेटी की बैठक टाल दी गई है। इस हेतु भोपाल आ रहे प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे का दौरा भी टल गया है। इस बैठक में मुंगावली और कोलारस में भाजपा के प्रत्याशियों के नाम का फैसला होना था। साथ ही मंत्रीमंडल विस्तार पर भी विशेष चर्चा होने वाली थी। आगामी बैठक कब होगी, फिलहाल तय नहीं हुआ है। 

मुंगावली और कोलारस में कांग्रेस प्रत्याशियों के ऐलान के बाद भाजपा पर काफी दवाब है कि वो जल्द ही अपने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दे। मुंगावली का टिकट यहां से विधायक रहे स्वर्गीय देशराज सिंह यादव के परिवार के ही किसी सदस्य को मिलना लगभग तय हो गया है। वहीं कोलारस में तीन नामों के पैनल में से एक नाम तय करने पर विचार किया जाएगा। 

मुंगावली से स्व. देशराज सिंह की पत्नी बाईसाब को प्रत्याशी बनाने को लेकर सहमति बन गई है। वहीं कोलारस में जिन तीन नामों पर विचार हो रहा है उसमें पूर्व विधायक देवेन्द्र जैन सबसे आगे हैं। इसके साथ ही वीरेन्द्र रघुवंशी और जिला अध्यक्ष सुशील रघुवंशी टिकट की दौड़ में हैं। रामस्वरूप रावत का नाम भी यशोधरा राजे समर्थक नेताओं की तरफ से आया है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week