मप्र के सरकारी स्कूल में अध्यापकों की डर्टी पिक्चर वायरल

Monday, January 22, 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से सटे विदिशा जिले में अध्यापकों की DIRTY PICTURE वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि क्लास के अंदर दोनों आपत्तिजनक स्थिति में थे तभी ग्रामीणों ने यह VIDEO बना लिया और वायरल कर दिया। बताया गया है कि दोनों विवाहित हैं। यह वीडियो DEO एके नेमा तक भी भेजा गया है। ग्रामीणों का कहना है कि दोनों शिक्षकों पहले भी चेतावनी दी गई थी। डीईओ का कहना है कि उन्होंने दोनों ADHYAPAK को सस्पेंड कर दिया है। 

ये वीडियो जिसे विदिशा की सिरोंज तहसील के एक प्राइमरी स्कूल का बताया जा रहा है, वीडियो में शिक्षक-शिक्षिका स्कूल कक्ष में ही अतरंग संबंध बनाते दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि रामनगर के प्राइमरी स्कूल में तैनात इन शिक्षकों को पहले भी आपत्तिजनक हालत में देखा गया था, जिससे ग्रामीणों में इनके खिलाफ आक्रोश था। ग्रामीण कई बार इन्हें चेतावनी भी दे चुके थे कि उनकी गंदी हरकतों का छात्रों पर बुरा असर पड़ेगा लेकिन, चेतावनी के बाद भी इन शिक्षकों को स्कूल की मर्यादा की कोई चिंता नहीं रही।

ग्रामीणों को जब सूचना मिली कि ये शिक्षक जोड़ा स्कूल के कक्ष में ही शारीरिक संबंध बना रहा है। तो गुस्साये ग्रामीणों ने चुपचाप इनका वीडियो बना लिया और इनकी शिकायत जिला शिक्षा अधिकारी से की। जिला शिक्षा अधिकारी का कहना है कि शिक्षकों पर लगे आरोपों की जांच की जा रही है। अगर आरोप सही पाए गए तो उनके खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की जाएगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week