हेमंत कटारे कांड: युवती की माँ का VIDEO क्या सरकारी जीप में बना था | MP POLITICAL NEWS

Sunday, January 28, 2018

भोपाल। अटेर से कांग्रसे विधायक हेमंत कटारे हनीट्रेप कांड में कई सवाल उठ रहे हैं। पूरी कहानी लोगों के सामने नहीं आई है इसलिए अफवाहें भी उड़ रहीं हैं। इस बीच एक बड़ा सवाल सोशल मीडिया पर उछाला गया। सवाल यह था कि गिरफ्तार की गई युवती प्रिंशु सिंह की माँ का वीडियो बयान क्यों और किसने जारी किया। कहा जा रहा है कि यह वीडियो बुलेरो जीप में बनाया गया था  और इन दिनों ज्यादातर बुलेरो जीप केवल सरकारी कार्यालयों में अनुबंध पर ही हैं। 

इस मामले में दोनों तरफ से वीडियो वार हो रहा है। पहले युवती का आरोप लगाता वीडियो, फिर जान का खतरा बताने वाला वीडियो, फिर माफी वाला वीडियो, इस बीच भाजपा नेता विक्रमजीत सिंह का वीडियो जिसमें दावा किया गया कि विधायक कटारे ने युवती का यौनशोषण किया है और इसके ठीक बाद जेल में युवती से मिलने आईं उसकी माँ का वीडियो। जिसमें युवती की माँ कटारे को क्लीनचिट और विक्रमजीत सिंह को षडयंत्रकारी बता रहीं हैं। 

वीडियो देखने पर पता चल रहा है कि वो किसी वाहन में हैं। सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि यह वाहन एक बुलेरो जीप है। चर्चा है कि वो सरकारी आॅफिस में अनुबंधित जीप है। वीडियो को ध्यान से देखने पर समझ आता है कि युवती की माँ का यह बयान स्वभाविक बयान नहीं है। एक स्क्रिप्ट है जो रटाई गई थी। युवती की माँ काफी तनाव में नजर आ रहीं हैं। बड़ा सवाल यह है कि युवती की माँ का वीडियो बनाया ही क्यों गया। यदि वो कटारे के संपर्क में आ गईं थीं तो उन्हे मीडिया के सामने क्यों नहीं लाया गया। इस मामले को मीडिया ट्रायल से बचाने की कोशिश क्यों की जा रही है। वाट्सएप चैट से लेकर माँ के वीडिया तक सबकुछ सेंसर होकर क्यों आ रहा है। दोनों पक्ष एक दूसरे पर हमले कर रहे हैं परंतु कड़ियां जुड़ नहीं रहीं हैं। 

लोग सच्ची और पूरी कहानी जानना चाहते हैं। अफवाहों का बाजार गर्म है। कांग्रेस के कुछ नेता इसे राजनीतिक षडयंत्र बता रहे हैं लेकिन खुलासा कोई नहीं कर रहा। जिस तरह से पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई की है, लोग उम्मीद नहीं कर रहे कि जांच में पूरी स्टोरी सामने आ पाएगी। निश्चित रूप से यह मामला पुलिस के लिए विश्वस्नीयता साबित करने वाला विषय है। चुनौती है, क्या वो निष्पक्षता प्रमाणित कर पाएगी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week