SOCIAL MEDIA पर BJP से मुकाबला करने वालों को मिलेगी कॉफी विद राहुल गांधी | MP NEWS

18 January 2018

भोपाल। सोशल मीडिया की ताकत को देर से पहचानने वाली कांग्रेस ने अब अपने कार्यकर्ताओं में जान फूंकने का कार्यक्रम शुरू किया है। कांग्रेस आईटी सेल की राष्ट्रीय संयोजक दिव्य स्पंदना (DIVYA SPANDANA PRESIDENT IT CELL AICC) का कहना है कि जो कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर अच्छा काम करेंगे उन्हे 'COFFEE WITH RAHUL GANDHI' कार्यक्रम के तहत कांग्रेस अध्यक्ष से मिलने का अवसर दिया जाएगा। 

मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। वहीं मार्च-अप्रैल में कर्नाटक, त्रिपुरा, मेघालय, मिजोरम, नागालैंड में विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनावी साल में बीजेपी और कांग्रेस के बीच आईटी वॉर तेज हो गया है। भाजपा को डिजिटल दुनिया में चुनौती देने के लिए कांग्रेस ने भी कमर कस ली है।

इस कड़ी में मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कांग्रेस की आधिकारिक वेबसाइट mpcongress.in का शुभारंभ किया गया। दिल्ली से इस कार्यक्रम के लिए आईटी सेल की राष्ट्रीय संयोजक दिव्या स्पंदना भोपाल पहुंची थीं। दिव्या स्पंदना ने कहा कि आईटी सेल में अच्छा काम करने वालों को राहुल गांधी के साथ मुलाकात का मौका मिलेगा। बीजेपी के कॉफी विद सीएम की तर्ज पर कॉफी विद राहुल की शुरुआत कांग्रेस में की जा रही है। दिव्या स्पंदना के मुताबिक सभी कार्यकर्ता राहुल गांधी से मिलना चाहते हैं, राहुल गांधी के मिलने की चाहत में कार्यकर्ता अच्छा काम करेंगे।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week