PTM में स्टूडेंट ने प्रिंसिपल को गोलियों से भून डाला | CRIME NEWS

नई दिल्ली। प्राइवेट स्कूलों में इन दिनों आपराधिक मामले तेजी से सामने आ रहे हैं। रेयान इंटरनेशनल के बाद लखनऊ के ब्राइटलैंड स्कूल में एक छात्र को चाकू मारने का मामला अभी भूल भी नहीं पाए कि हरियाणा के एक PRIVET SCHOOL में सनसनीखेज हत्याकांड सामने आ गया। यहां 12वीं के एक STUDENT ने पेरेंट्स टीचर मीटिंग के दिन अपनी ही स्कूल की PRINCIPAL को इसलिए गोलियों ने भून डाला (MURDER) क्योंकि उसे स्कूल से सस्पेंड कर दिया गया था। 

वारदात हरियाणा के यमुनानगर में एक निजी स्कूल परिसर के अंदर घटी। शनिवार को स्कूल में पैरेंट्स मीटिंग थी। आरोपी छात्र शिवांश पैरेंट्स मीटिंग में अपने पिता की REVOLVER लेकर पहुंचा। उसने प्रिंसिपल ऋतु छाबड़ा पर अपने पिता की रिवॉल्वर से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। प्रिंसिपल को घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। आरोपी छात्र को वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह काबू किया। बीतों दिनों स्कूल परिसर के अंदर छात्रों द्वारा अपराध की इस तरह की कई घटनाएं लगातार सामने आई हैं।

इसी सप्ताह लखनऊ के ब्राइटलैंड स्कूल में इसी तरह की दिल दहला देने वाली घटना घटी, जब एक छात्रा ने स्कूल में महज छुट्टी कराने की मंशा से पहली कक्षा के एक मासूम छात्र को चाकू मारकर घायल कर दिया। आरोपी छात्रा 7वीं कक्षा में पढ़ती है। आरोपी छात्रा ने खुद कुबूल किया वह स्कूल में छुट्टी कराना चाहती थी, इसलिए प्रिंसिपल से मिलने के बहाने वह छात्र को टॉयलेट में ले गई। वहां उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसे चाकुओं से गोद दिया। फिर टॉयलेट के अंदर उसे बंदकर बाहर निकल आई। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !