मप्र का सनसनीखेज अपहरण कांड: हेलीकॉप्टर से चल रही है सर्चिंग | PANNA MP NEWS

29 January 2018

पन्ना से प्रमोद अवधिया/ संदीप विश्वकर्मा की रिपोर्ट। पन्ना जिले के अमानगंज थाना अंतर्गत ग्राम टाई(बमुरहा) में युवती के अपहरण मामले में पुलिस के हाथपांव फूल गए हैं। बदमाशों ने पुलिस वाहन डायल 100 से युवती का अपहरण किया और आसानी से फरार हो गए। अब पुलिस का हेलीकॉप्टर सागर के आसमान पर चक्कर लगा रहा है। यहां बदमाशों को तलाशने की कोशिश की जा रही है लेकिन 40 घंटे बीत जाने के बाद भी युवती का पता नहीं चल पाया है। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार पन्ना पुलिस को टिप मिली है कि अपहरणकर्ता युवती को लेकर सागर जिले के बंडा और शाहगढ़ में छिपे हुए हैं। इसी के चलते पुलिस ने हेलीकॉप्टर की मदद लेकर सर्चिंग ऑपरेशन तेज कर दिया है। बता दें कि युवती सागर में रहकर पढ़ाई करती थी। 

क्या है घटनाक्रम
घटना थाना अमानगंज क्षेत्र के ग्राम टाँई की है। रात्रि 12:36 मिनट पर डायल 100 को एक कॉल आया कि ग्राम टाँई में कुछ लोग शराब पीकर लड़ झगड़ रहे है। डायल 100 तुरंत ही टाँई के लिए रवाना हो गयी जिसमे डायल 100 के ड्राइवर शराफत खान, प्रधान आरक्षक प्रकाश मण्डल और SF सुभाष दुबे SI ड्यूटी पर थे। 

पुलिस पार्टी को बंधक बनाया
डायल 100 को किसी राजू नाम के शख्स ने कॉल किया था। ग्राम टाँई पहुंच कर देखा कि एक व्यक्ति जमीन की तरफ उल्टा लेटा हुआ है। जिसको सीधा करने की कोशिश की तो आरोपी ने तुरंत ही कट्टा निकालकर प्रधान आरक्षक प्रकाश मंडल के सिर पर कट्टा तान दिया और नजदीक खड़े दो युवकों ने ड्राइवर और SF जवान को कट्टा तान कर बंधक बना लिया। उनके चेहरे को कपड़े से बांध दिया और हाथ पैर बांध कर तीनों को डायल 100 गाड़ी पर बैठा कर वहां से रवाना हो गए। लगभग कुछ समय के चलने के बाद गाड़ी एक अनजान जगह पर रुकी जिससे तीनों को उतार कर एक अन्य दूसरी गाड़ी में बिठा दिया गया। 

पुलिस की वर्दी में डायल 100 से किडनैप करने पहुंचे बदमाश
बदमाशों ने पुलिस की वर्दी में ग्राम बमुरहा राजकुमार पटेल के यहां पहुंचे और आवाज़ लगाई कि तुम ने डायल 100 पर कॉल किया था। तुम्हें टीआई साहब ने बुलाया है। यह सुनकर के राजकुमार पटेल अपने छत पर आकर देखा कि दरवाजे के बाहर डायल 100 गाड़ी खड़ी हुई है और दो पुलिस वाले उनको अपने साथ चलने को कह रहे हैं। उन्होंने राजकुमार पटेल की लड़की जिसकी उम्र 18 वर्ष है, नाम नीरजल है एवं उनके एक रिश्तेदार को गाड़ी में बैठाया और कट्टा अड़ाकर बंधक बना लिया। सभी के चेहरे पर कपड़ा बांधकर कुछ दूरी तक ले गए एवं यहां-वहां घुमाने के बाद लड़की के पिता एवं उनके ही एक रिश्तेदार को गाड़ी से बाहर धक्का दे दिया। लड़की को लेकर फरार हो गए। 

अपहरण के बाद पुलिस पार्टी को वाहन और वर्दी लौटाए
फिर बदमाश डायल 100 और अपहृत युवती को लेकर वहां पहुंचे जहां पुलिस टीम को टीम को बंधक बनाया था। यहां उन्होंने पुलिस को वर्दी व वाहन वापस लौटाया और दूसरी गाड़ी से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि वो जिस वाहन से फरार हुए, कोई एसयूवी है। युवती के परिवारजन इतनी दहशत में हैं कि वो कोई भी बयान देने को तैयार नहीं पूरे इलाके में पुलिस की धमचक चल रही है। लोगों में दहशत पसरी हुई है। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week